38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

इस बैंक में एक हफ्ते में हुई दूसरी बार चोरी की वारदात, खाली लौटे बदमाश

वायस ऑप पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में जीटी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम बूथ में लगी तीन मशीनो के साथ बदमाश ने खूब तोड़फोड़ की। लेकिन, वह कैश ट्रे तक नहीं पहुंच सका। बदमाश एटीएम के सीसीटीवी में कैद हो गया है। उसकी इस हरकत की सूचना बैंक की विजिलेंस टीम तक पहुंच गई थी। चौकीदार के एटीएम पर पहुंचते ही बदमाश भाग गया। 7 दिन पहले दीपावली की रात भी बदमाश इसी बैंक के पीछे की दीवार तोड़कर स्टोर रूम तक पहुंच गए थे, लेकिन वह स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार नहीं तोड़ सके थे। इस कारण कैश बच गया था।

बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य प्रबंधक आरके गुप्ता ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 7.40 बजे बैंक की विजिलेंस टीम को एटीएम में छेड़छाड़ किए जाने की सूचना मिली थी। टीम ने तत्काल उन्हें सूचित किया। उन्होंने चौकीदार को एटीएम पर भेजा। चौकीदार के आते ही बदमाश भाग गया। कुछ देर बाद वह भी एटीएम में पहुंच गए। एटीएम में तीन मशीनें लगी हैं। तीनो मशीनो के आगे के हिस्से टूटे हुए थे। उन्होंने तत्काल एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। उसमें एक बदमाश सुबह करीब 7.40 बजे घुसते हुए दिख रहा था।

जानकारी के मुताबिक चोर करीब 25 मिनट तक एटीएम के अंदर रहा। उसके हाथ में कोई वस्तु थी, जिससे उसने मशीनो को तोड़ा। लेकिन वह कैश ट्रे नहीं निकाल सका। गुप्ता ने बताया कि दीपावली की रात भी बैंक के पीछे की दीवार तोड़कर बदमाश स्टोर रूम में पहुंच गए थे।

इसके बाद स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं तोड़ सके थे। एटीएम में नहीं है गार्ड, मुख्यालय को लिखा पत्र: आरके गुप्ता ने बताया कि एटीएम में गार्ड नहीं है। पिछले दिनो बैंक में हुई घटना और एटीएम में हुई घटना को लेकर मुख्यालय को पत्र भेजकर सूचित कर दिया है। सुरक्षा की मांग की गई है। दोनो ही मामलों में थाना शहर में केस दर्ज करा दिया गया है। एसआई दिनेश ने बताया कि केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एयरफोर्स में एयरमैन रिक्रूटमेंट भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा पास करवाने के मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, 10 को पहले कर चुके काबू

Voice of Panipat

HARYANA के इस जिले में पानी पीने लायक नहीं रहा, जानिए क्यो

Voice of Panipat

PANIPAT:- विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दु* ष्कर्म करने वाले आरोपी को हुई 10 साल की सजा

Voice of Panipat