38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaPanipatPANIPAT NEWS

जानलेवा हमला करने के मामले में 7वां आरोपित किया काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- थाना सदर प्रभारी सब-इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया नवादा पार निवासी नवाज शरीफ उर्फ आलम ने थाना सदर पुलिस को शिकायत देकर बताया था की वह पानीपत उपायुक्त कार्यालय मे ट्रांसलेटर के पद पर कार्यरत है। 20 सितंबर की सायं करीब सवा 5 बजे वह ड्यूटी पूरी कर बापौली मे पटवारी मनीष से मिलने के लिए दोस्त की कार मे सवार होकर बापौली जा रहा था। चोटाला रोड पर चौक के पास पहुंचने पर गांव निवासी साहिल पुत्र मांगे राम बाइक पर अन्य साथियों के साथ आया। आरोपियों ने बाइक अड़ाकर कार को रुकवा लिया और उसको बुरी तरह से पिटना शुरू कर दिया। उसने बचाव के लिए शोर किया तो भीड़ इक्कठी होते देख साहिल ने हाथ मे लिए अवैध देशी पिस्तौल से फायर कर दिया जो गोली उसके सिर के नजदीक से निकली। आरोपित कार की पिछली सीट पर रखे बैग को लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

आरोपितों ने लाठी-डंडे मारकर कार को भी तोड़ दिया। नवाज शरीफ की शिकायत पर साहिल व वारदात मे शामिल रहे अज्ञात युवकों के खिलाफ मारपीट जानलेवा हमला व स्नैचिंग की विभिन्न धारोओ के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी। थाना सदर पुलिस की टीम ने वारदात मे शामिल रहे आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश देते हुए आरोपित साहिल निवासी नवादा आर, पवन निवासी भारत नगर पानीपत, नीरज निवासी मोतीराम कालोनी नूरवाला, विकास, वंश व गौतम को गिरफ्तार कर जेल भेजने के पश्चात वारदात में शामिल रहे अन्य आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई थी।

सब-इंस्पैक्टर अतर सिंह ने बताया थाना सदर पुलिस की टीम वारदात में शामिल रहे फरार आरोपित गौरव पुत्र गोवर्धन निवासी रोनी हरजीपुर मुज्जफरनगर यूपी हाल किरायेदार सैक्टर-6 पानीपत को गिरफ्तार करने के लिए आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। आरोपित पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। थाना सदर पुलिस टीम ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देते हुए आरोपित गौरव को काबू करने में कामयाबी हासिल की। पुलिस टीम ने आरोपित गौरव को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ओलंपियन सुशील कुमार के हरियाणा में छिपे होने का शक

Voice of Panipat

FACEBOOK ने बदला अपना नाम, हुए कई बदलाव

Voice of Panipat

PANIPAT मे होमगार्ड की ईमानदारी, पैसो और गहनो से भरा पर्स लौटाया महिला को, रास्ते मे पड़ा मिला था पर्स

Voice of Panipat