35.9 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

बारिश के पानी में करंट उतरने से हुई 4 लोगों की मौत.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- जहां लोग गर्मी से परेशान थे। वहीं लोगों बारिश आने से लोगों को राहत तो मिली लेकिन दिल्ली-एनसीआर में सुबह से जारी तेज बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद से बुरी खबर आ रही है। गाजियाबाद के राकेश मार्ग स्थित तेन सिंह पैलेस के पीछे पानी में करंट उतरने के कारण 4 लोगों की जान चली गई। जान गंवाने वालों में 2 बच्चियां और महिला और युवक शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह से हो रही जोरदार बारिश राकेश मार्ग पर रहने वाले लोगों के लिए आफत बनकर टूट पड़ी। सुबह करीब 10 बजे बजे राकेश मार्ग पर पानी में करंट उतर आया। इस कारण दो बच्चियों सहित चार लोगों की मौत हो गई। पार्षद हिमांशु लव के बेटे मन्नु लव ने बताया कि सुबह से ही हो रही जोरदार बारिश के कारण पूरे इलाके में पानी भरा हुआ है। राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पीछे कवाली गली में पानी में करंट उतर आया। उन्होंने बताया कि बारिश के बीच कुछ लोग घर से बाहर निकले और पानी में पैर रखते ही वह गिरने लगे। इस कारण इलाके में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पहुंचे और विद्युत विभाग से सूचना देकर इलाके में बजिली आपूर्ति बंद कराई गई, लेकिन तब तक 2 बच्चियों सहित 4 लोगों की मौत हो चुकी थी

मन्नू लव ने बताया कि पांच लोग झुलसे थे, जिन्हें जीटी रोड स्थित सुदर्शन अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने तीन वर्षीय शुभि, उसकी मां जानकी, 8 वर्षीय सिमरन और 25 वर्षीय‌ युवक लक्ष्मी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पांचवें व्यक्ति की भी हालत गंभीर है। हादसे के बाद इलाके के लोगों में विद्युत विभाग की लापरवाही को लेकर रोष है। लोगों का कहना है कि एक दुकान पर पड़ी टीन शेड के ऊपर तारों का जाल है। आशंका है कि इन जर्जर तारों में से ही कोई तार टूटकर टीन शेड से छू गया, जिस कारण करंट पानी में उतरा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लापता बच्ची का पानी के हौद में मिला श*व, जांच मे जुटी पुलिस

Voice of Panipat

HARYANA:- संदिग्ध हालात में पत्नी और बच्चे लापता

Voice of Panipat

राजकीय सम्मान के साथ किया पानीपत के CRPF जवान का अंतिम संस्कार

Voice of Panipat