10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

दिव्यांग की ट्राई साइकिल चोरी करने वाले 2 आरोपित काबू, चोरी की ट्राई साइकिल बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- दिव्यांग की ट्राई साइकिल चोरी करने वाले दो आरोपित काबू, चोरीशुदा ट्राई साइकिल बरामद। आरोपितों की पहचान विकाश निवासी कोहंड करनाल व अजय निवासी बुटाना सोनीपत के रुप मे हुई।

किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया मंगलवार को गस्त के दौरान थाना किला पुलिस की टीम को गुप्त सुचना मिली कि बरसत रोड बिचपड़ी चौंक पर संदिग्ध किस्म के दो युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे आरोपित दोनों युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने शनिवार 30 अक्तूबर को वधावा राम कालोनी मे दूकान के बाहर से दिव्यांग की ट्राई साइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुछताछ मे आरोपितों ने  अपनी पहचान विकाश निवासी कोहंड करनाल व अजय निवासी बुटाना सोनीपत के रुप मे बताई । चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला मे वधावाराम कालोनी निवासी दिव्यांग प्रताप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया गिरफ्तार आरोपितों से  की गई पुछताछ मे सामने आया दोनों आरोपित नशा करने के आदि है। नशे की लत पुरी करने कि लिए पैसों की जरुरत पड़ी तो आरोपितों ने ट्राई-साइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों के कब्जे से चोरीशुदा ट्राई साइकिल बरामद करने के पश्चात दोनों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया  । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ट्रेन से सफर करने वालों को मिलेगी राहत, 2 साल बाद इन रूटों पर हुआ संचालन

Voice of Panipat

खुद की शादी रुकवाने के लिए लड़की ने किया फोन, फिर पूरा सच आया सामने

Voice of Panipat

HARYANA में 3 दिसंबर से हो सकती है बारिश, ठंड की होगी शुरूआत

Voice of Panipat