25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

19 वर्षीय युवक की चाकू मारकर कर दी हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला फतेहाबाद के बीघड़ रोड का है जहां पर पायनियर स्कूल के पास हंस कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवक सुखदेव की चाकुओं से 10 से ज्यादा बार हमला कर हत्या कर दी गई। दो दिन पहले अंडे खाने के दौरान कॉलोनी के ही युवकों के साथ हुआ विवाद हत्या का कारण बताया जा रहा है। हत्या की सूचना मिलने के बाद शहर थाना प्रभारी सुरेंद्रा और सीन ऑफ क्राइम टीम इंचार्ज डॉ. जोगिंद्र घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। मामले के मुताबिक रामनिवास ने बताया कि उसका भाई सुखदेव निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था, लेकिन कोरोना के चलते स्कूल बंद हो गए और उसके बाद वह स्कूल नहीं गया। वह फिलहाल घर पर रह रहा था। बीती शाम को करीब साढ़े 6 बजे उसे बाजार से सामान लाने के लिए कहा तो वह घर से चला गया। करीब 15 मिनट बाद पुलिस अधिकारियों का फोन आया कि सुखदेव पर चाकुओं से हमला हुआ है और उसकी मौत हो गई है। 

रामनिवास ने आरोप लगाया कि सुखदेव का दो दिन पहले कॉलोनी के ही पाली नाम के युवक के साथ अंडे की रेहड़ी पर विवाद हुआ था। इस दौरान आरोपी पाली और उसके साथियों ने चाकुओं से हमला किया था। शक है कि शाम को भी पाली और उसके साथी दो दिन पहले हुए विवाद की रंजिश के चलते अपहरण करके ले गए और बीघड़ रोड पर स्कूल के पास ले जाकर चाकू से हत्या कर दी गई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए परिजनों के बयान का इंतजार कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सड़क हादसे में हरियाणा के इस यू-ट्यूबर की मौत

Voice of Panipat

हरियाणा में स्कूल खोलने की प्रक्रिया तेज,बच्चों के लिए अलग से बनेंगे निकासी गेट

Voice of Panipat

HARYANA पुलिस का सिपाही पाकिस्तानी लड़की के जाल में फंसकर देता था खुफिया सूचनाएं, गिरफ्तार

Voice of Panipat