33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEducationPanipat

Panipat के 16101 हुए पास, इंटरनल असेसमेंट के नंबर न मिलने पर 53 बच्चों का होल्ड किया गया Result

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- कोरोना महामारी के कारण हरियाणा विद्यालय बोर्ड ने बिना परीक्षा के ही शुक्रवार को 10वीं का रिजल्ट जारी किया। जिसमें पानीपत के 15626 बच्चों ने रेग्यूलर और 475 बच्चों ने प्राइवेट परीक्षा पास की है। हालांकि बोर्ड ने ऐसे 53 बच्चों का परीक्षा परिणाम रोक लिया है, जिनके इंटरनल असेसमेंट के नंबर बोर्ड को नहीं मिले।

कोरोना महामारी के कारण बोर्ड परीक्षार्थियों को लाभ मिला है। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ओर से शुक्रवार को 10वीं का रिजल्ट जारी किया गया। इस बार परीक्षा न होने के कारण इंटरनल असेसमेंट के आधार पर विद्यार्थियों को अंक दिए गए हैं।

इस बार पानीपत के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के कुल 15626 बच्चे रेग्यूलर और 475 बच्चे प्राइवेट रूप से 10वीं की परीक्षा में शामिल होने थे। मगर कोरोना महामारी के कारण सरकार ने परीक्षा का आयोजन नहीं किया। 10वीं के बच्चों को इंटरनल असेसमेंट के आधार पर अंक प्रदान कर दिए गए। इंटरनल असेसमेंट नियम के कारण इस बार कोई टॉपर नहीं बन पाया, लेकिन कोई बच्चा फेल भी नहीं किया गया। हालांकि शिक्षा बोर्ड ने पानीपत के 53 बच्चों का रिजल्ट रोका है। विभाग को इन बच्चों के इंटरनल असेसमेंट के नंबर प्राप्त नहीं हुए हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat: हथियारों की प्रदर्शनी लगाकर अमर शहीदों की शहादत को किया गया नमन

Voice of Panipat

शहीद मेजर आशीष का आज अंतिम संस्कार

Voice of Panipat

Credit Card से कैसे होती है मोटी कमाई जानिए

Voice of Panipat