38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat COVID-19

पानीपत में लगातार बढ़ते जा रहे है कोरोना के मामले, प्रदेश में पहुँचा नंबर एक पर

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत जिले में हर दिन कोरोना अब बेकाबू होता जा रहा है। और अब जिस तरह से आंकड़े बढ़ रहे है वो चौकाने वाले है।अगर हम पानीपत की बात करे तो अब एक्टिव केसों में पानीपत पूरे प्रदेश में नम्बर एक पर है। मौतों के मामले में तो पानीपत तीसरे नंबर पर है। इतना ही नही पानीपत अब कुल केसों के मामले में चौथे नंबर पर पहुच चुका है। कल सबसे ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमण से पानीपत जिले में मौत हो गईं। एक दिन में चार मौत पहली बार हुई हैं। मृतकों में तीन व्यापारी और एक वृद्धा शामिल है। स्वस्थ होने पर 124 को डिस्चार्ज भी किया गया है।

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि सेक्टर-6 वासी व्यापारी ने शहर के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा है। दो व्यापारियों की मौत खानपुर मेडिकल कालेज और वृद्धा की मौत रोहतक पीजीआइ में हुई है। दो मृतकों का अंतिम संस्कार कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार नगर निगम और जनसेवा दल की टीम ने किया है। उन्होंने बताया कि पॉजिटिव केसों में एक प्राइवेट अस्पताल की महिला चिकित्सक, मॉडल टाउन वासी वृद्ध दंंपती, सेक्टर-11 के परिवार में दंपती व एक महिला संक्रमित हैं।
सिविल सर्जन के मुताबिक जिला में कोविड-19 के कुल 33 हजार 98 सैंपल अभी तक लिए गए हैं। इनमें से 28 हजार 854 की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। कुल 3952 केसों में से 2653 स्वस्थ हो चुके हैं। 1151 केस एक्टिव हैं और 55 मौतें हो चुकी हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के 5 जिलों में बारिश का अलर्ट

Voice of Panipat

अरिवंद केजरीवाल को नहीं मिली बेल, 23 अप्रैल तक बढ़ाई कस्टडी

Voice of Panipat

पानीपत में बहू के साथ ससुर ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास, विरोध करने पर पति करता है मारपीट

Voice of Panipat