25.2 C
Panipat
September 8, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking News

कोरोना पर प्रधानमंत्री मोदी करेंगे हालात की समीक्षा,आज केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक

वायस ऑफ पानीपत ( कुलवंत सिंह ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक होगी। संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में देश में जारी कोरोना संकट पर चर्चा हो सकती है। कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद से यह केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक होगी। 

प्रधानमंत्री इस संबंध में सरकारी अधिकारियों, दवा उद्योग के प्रमुखों, आक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, तीनों सेनाओं के प्रमुखों आदि से भी कोविड-19 महामारी से निपटने के तौर तरीकों के बारे में चर्चा कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने महामारी को लेकर ही सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे के साथ बैठक की और सेना की तैयारियों का जायजा लिया। सेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री को बताया कि सेना ने अपने चिकित्‍सा कर्मचारियों को राज्‍य सरकारों की सेवा में तैनात किया है और साथ ही वह देश के विभिन्‍न भागों में अस्‍थायी अस्‍पताल बना रही है। 

कोरोना के ब़़ढते कहर के बीच देश में हर अगले दिन नए मामलों की संख्या में ब़़ढोतरी हो रही है। गुरवार  तक देश में 3.86 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके थे। हर दिन पिछले दिन का रिकार्ड टूट रहा है। बीते 24 घंटों के दौरान 3,501 लोगों की मौत भी हुई जिनमें महाराष्ट्र के 771 और दिल्ली के 395 लोग शामिल हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बदल गया Facebook न्यूज फीड का नाम, अब इस नाम से जाना जाएगा न्यूज फीड

Voice of Panipat

HARYANA में नहीं बढ़ेगा टोल टैक्स, CM का बड़ा बयान

Voice of Panipat

चेत्र नवरात्रि आज से शुरू, घटस्थापना के लिए बस इतनी देर का शुभ मुहूर्त

Voice of Panipat