33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat

कोरोना काल में ये जानकारी होगी मददगार, रेमेडिसिविर के अधिक प्रयोग को रोकने के लिए बनी कमेटी और..

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- धर्मेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री द्वारा बीपीएल परिवारों से सम्बंधित कोविड-19 के रोगियों के लिए घोषित सहायता राशि दिलवाने के लिए जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक चौधरी(एचसीएस) को इस कार्य के निष्पादन हेतु आदेश जारी कर नोडल अधिकारी लगाया है। इनके साथ उप सिविल सर्जन डॉ0 शशि गर्ग इनकी सहायता के लिए लगाई गई हैं और वे उक्त योजना के तहत पोर्टल पर डाटा अपलोड करवाएंगी ताकि लाभार्थियों को इस योजना का लाभ दिया जा सके।

—————————–

जिला में कोविड-19 प्रबंधन से सम्बंधित कार्य और ऑक्सीजन सिलैण्डर के वितरण के लिए एचसीएस अधिकारी सुशील कुमार के साथ सेल टैक्स के टैक्सेशन इंस्पैक्टर अजय शर्मा को इस कार्य के लिए उनके साथ लगाया गया है।

——————————-

जिलाधीश धर्मेन्द्र सिंह ने कोविड-19 के उपचार में काम आने वाले रेमेडिसिविर इंजैक्शन के अंधाधुंध उपयोग को रोकने के लिए कमेटी का गठन किया है जिसमें एसडीएम पानीपत इस कमेटी के चेयरमैन होंगे, इसके साथ-साथ इस कमेटी में तीन सदस्यों को भी लिया गया है जिनमें एसएमओ डॉ0 आलोक जैन, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधि के तौर पर डॉ0 राजेश कालड़ा और चीफ फार्मासिस्ट राजवीर कुण्डु को लिया गया है।

आदेशानुसार सभी कोविड अस्पतालों को अपनी जरूरतों के मुताबिक रेमेडिसिविर इंजैक्शन के लिए कमेटी के समक्ष अप्लाई करना होगा जिसके लिए निर्धारित प्रोफार्मा सिविल सर्जन के माध्यम से प्राप्त होगा। इस पर कमेटी अपना निर्णय लेगी। सिविल सर्जन दवाई की उसी दिन उपलब्धता को सुनिश्चित करेंगे। सम्बंधित अस्पताल द्वारा इस दवाई के उपयोग से सम्बंधित रिपोर्ट भी प्रस्तुत करनी होगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इन चोरो ने की थी फैक्ट्री में चोरी, 3 आरोपियों से किये 9500 बरामद

Voice of Panipat

HARYANA के इस जिले में मिला ओमिक्रोम से संक्रमित युवक, विदेश से आया था युवक

Voice of Panipat

स्कूल टीचर का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले आरोपी से पुछताछ कर इतने पैसे बरामद

Voice of Panipat