30.1 C
Panipat
June 16, 2021
Voice Of Panipat
Panipat

पानीपत मेंं लव जिहाद का मामला आया सामने, विधवा को बनाया शिकार, फिर गर्भवती होने के बाद घर से निकाला

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने से हड़कंप मच गया है। यहां की एकता कॉलोनी में 25 साल की विधवा का लव जिहाद का शिकार बनाने का खुलासा हुआ है। आरोपित ने महिला को हत्‍या की धमकी देकर मदरसे में शादी कर ली औरफिर वह गर्भवती हुई तो उसे घर से निकाल दिया।  शादी करने के लिए आरोपित ने पहले महिला की जांघ में चाकू घोंपा। फिर गला रेतने की धमकी देकर शादी का दबाव बनाया और मदरसे ले जाकर शादी की। महिला पांच माह की गर्भवती है। घर से निकाले जाने के बाद वह किसी तरह मॉडल टाउन निवासी एक जानकार के घर पहुंची। मॉडल टाउन की महिला की मदद से एसपी को शिकायत दी। अब पुलिस ने आरोपित पति, सास और ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता  ने बताया कि वह मूलरूप से रायबरेली, उप्र की रहने वाली है। 15 साल की उम्र में  स्वजनों  ने उसकी एक युवक से शादी कर दी थी। शादी के सात साल बाद 2017 में पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह पानीपत में ससुराल पक्ष के पास रहकर कोठियों में साफ-सफाई का काम करने लगी। सालभर पहले गोल्डी नाम का युवक उसके पीछे  पड़  गया।

आरोपित अक्सर उसके साथ रास्ते में  छेड़खानी  करता। परेशान होकर वह मायके चली गई तो आरोपित पीछा करते हुए उसके गांव में भी पहुंच गया। वहां से बहका-फुसला कर पानीपत में अपने घर ले आया। उसे पता चल गया था कि युवक उसके धर्म का नहीं है। वह शादी के राजी नहीं हुई तो आरोपित ने उसकी जांघ में चाकू घोंप दिया। हत्या करके अपनी जान देने की धमकी दी। आरोपित की मां और पिता भी उसके ऊपर दबाव बनाकर जनवरी 2020 में उसे मदरसे में ले गए। वहां निकाह करा दिया। अब पांच माह की गर्भवती होने पर आरोपितों ने उसे घर से निकाल दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में नए आदेश जारी, ध्यान से पढ़िए

Voice of Panipat

पानीपत में लघु सचिवालय के बाहर की जान देने की कोशिश, 1 महीने से धरने पर बैठा था दंपति

Voice of Panipat

फूड एंड सेफ्टी विभाग ने अचार की फैक्ट्री मे छापेमारी की,11 अचार के सैंपल लिए 

Voice of Panipat