25.9 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
India News

आज शाम 4 बजे PM मोदी करेंगे देश को संबोधित, अमित शाह ने कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को संबोधित करेंगे. सबकी निगाहें इस संबोधन पर टिकी हैं कि पीएम मोदी क्या बोलेंगे? संबोधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अमित शाह ने लिखा कि आप लोग 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें.

आज शाम 4 बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम संबोधन देंगे तो हर कोई सोच रहा है कि मोदी किस मुद्दे पर बोलेंगे. उनकी प्राथमिकता क्या होगी. एलएसी पर लगातार गुस्ताखी कर रहे चीन को रास्ते पर लाने के लिए मोदी कोई प्लान पेश करेंगे या कोरोना पर कुछ बड़ा ऐलान करेंगे.

वहीं, कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बता चुके हैं कि अब तक दो गज की दूरी और मास्क या फेसकवर ही कोरोना संक्रमण से बचने का तरीका है. फिर 1 जुलाई से अनलॉक-2 भी लागू हो रहा है. ऐसे में सबकी नजर प्रधानमंत्री के देश के नाम संबोधन और जनता से एक बार फिर मुखातिब होने पर टिकी है.

सबको उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन की हिमाकत पर बोल सकते हैं. ऐसा इसलिए लगता है क क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन से एक दिन पहले ही भारत सरकार ने बहुत बड़ा फैसला किया है. भारत ने चीन के 59 ऐप्स पर बैन लगा दिया है. इन ऐप्स को इनफॉर्मेंशन टेक्नॉलोजी एक्ट के सेक्शन 69A के तहत बैन किया गया है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गैस कनेक्शन के लिए अब नहीं लगाने होंगे एजेंसी के चक्कर, देखिए पूरी खबर..

Voice of Panipat

निर्भया केस मामले में अलग-अलग फांसी से HC का इंकार, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Voice of Panipat

जहरीली शराब बनी मौत का कारण, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat