33.3 C
Panipat
June 22, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Haryana Politics

भूपेंद्र हुड्डा ने 3 फरवरी को बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, किसान आंदोलन पर होगी चर्चा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तीन फरवरी को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाने की रविवार को घोषणा की जिसमें किसानों और राज्य से संबंधित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा के अगले सत्र में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहती है, क्योंकि सरकार ने लोगों के साथ-साथ कुछ विधायकों का विश्वास भी खो दिया है…विपक्ष के नेता हुड्डा ने एक बयान में कहा कि केंद्र सरकार के नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन ने जन आंदोलन का रूप ले लिया है. कांग्रेस विधायक दल की पिछली बैठक दिसंबर में हुई थी जिसमें कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया गया था.

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों का भाजपा-जजपा सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो गया है और इस कारण विधानसभा के अगले सत्र में कांग्रेस द्वारा लाया जाने वाला अविश्वास प्रस्ताव और महत्वपूर्ण हो जाता है. उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव के जरिए लोगों को पता चल जाएगा कि कौन सा विधायक सरकार के साथ खड़ा है और कौन किसानों के साथ है.

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में किसानों की मांगों पर विचार किया जाएगा और उनके मुद्दे को आगे ले जाने के लिए एक रणनीति बनाई जाएगी. विधायक दल की बैठक में किसानों की मांगों और उनके मुद्दों को आगे बढ़ाने की रणनीति पर विचार किया जाएगा ताकि सरकार पर किसानों की मांगें मानने के लिए दबाव बनाया जा सके.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Voice of Panipat

शहरी निकायों के मकान व दुकानों पर वर्षों से काबिज लोग बनेंगे मालिक,मुख्यमंत्री

Voice of Panipat

चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने में केंद्र ने असमर्थता जताई,राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा

Voice of Panipat