10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News PANIPAT NEWS

युवक को मोमोज़ खाना पड़ा महंगा, बदमाशों ने लूटी कार, पढ़िए पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के सोनीपत शहर में पानीपत के युवक की कार और फोन मोमोज खाने के चक्कर में लुट गई। पीड़ित युवक परिवार के साथ जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया सोनीपत आया था। इस दौरान युवक कार को स्टार्ट छोड़कर मां के लिए मोमोज लेने गया तो बदमाश उसकी स्टार्ट कार को लेकर भाग गया। कार में युवक की मां भी बैठी थी और युवक का फोन भी कार में ही था। मां ने विरोध किया तो बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी और कुछ दूर उतार दिया। इस तरह युवक की 6 लाख की कार और 80 हजार का मोबाइल लुट गया। वारदात ककरोई रोड पर अंजाम दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर 25 पानीपत निवासी भरत कुमार अपने माता-पिता के साथ सोमवार को कच्चे क्वार्टर में एक रिश्तेदारी में जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया था। रात को साढ़े 9 बजे के करीब वह मां अनुदेवी को लेकर शहर देखने निकला। इस दौरान वह कार लेकर ककरोई रोड पर गया। वहां मोमोज की दुकान के बाहर कार स्टार्ट छोड़ कर मोमोज लेने चला गया। उसका फोन और मां कार में ही थे। इसी बीच एक बदमाश आया और स्टार्ट कार को भगा ले गया। युवक की मां ने शोर मचाया तो बदमाश ने उसे जान से मारने की धमकी दी। फिर कुछ दूर जाकर उसे उतार दिया और कार लेकर ककरोई की ओर भाग गया।

भरत कुमार मोमोज लेकर कार की तरफ आया तो वहां अपनी गाड़ी न पाकर हैरान रह गया। आसपास कार को तलाश किया, लेकिन वह नही मिली। उसका फोन भी गाड़ी में था। युवक ने किसी अन्य का फोन लेकर अपनी मां को फोन किया तो मां ने उसे वारदात की जानकारी दी। युवक अपनी मां के पास पहुंचा और लूट की सूचना पुलिस को दी। कार लूट की सूचना मिलते ही पुलिस पीसीआर मौके पर पहुची। वारदात की सूचना ली और क्षेत्र में नाकाबंदी की। पुलिस भरत को साथ लेकर कार ढूंढने भी निकली, लेकिन कोई सुराग नही लगा।

पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके फोन को सर्विलांस पर लगा दिया है। कार लूट की सूचना पर एसएचओ स्वीत कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया। ककरोई नहर के पास लगे सीसीटीवी में कार जाती हुई दिख रही है। सिटी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके कार और लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA RODWAYS कर्मियों के लिए खुशखबरी, खरीदी जाएंगी नई बसें, होंगी कई मांगे पूरी

Voice of Panipat

जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले मे फरार चल रहे आरोपित को किया काबू

Voice of Panipat

1 जनवरी से ATM से कैश निकालना होगा महंगा, बदलेंगे ये नियम

Voice of Panipat