38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

सरकारी नौकरी लगवाने का दिया झांसा, की लाखों रूपये की धोखाधड़ी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- ठगी के मामले आये दिन रफ्तार पकड़े हुए हैं। ताजे मामले की बात करें तो जहां सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर कुरुक्षेत्र के युवक से नौ लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने 12 अन्य युवाओं से भी इसी तरह लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में कुरुक्षेत्र के सारसा गांव निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उनका घरौंडा के गांव रसीन में सोहन लाल के साथ आना जाना है। सोहन लाल ने उनकी घरौंडा की प्रवेश कुमारी, अरविंद, विनोद और जनक के साथ मुलाकात कराई। उन्होंने बताया कि वे सरकारी नौकरी लगवाते हैं। उनसे भी नौकरी लगवाने के नाम पर 9 लाख रुपये मांगे। नवंबर 2014 में उनसे पूरी रकम ले ली गई। लेकिन अभी तक नौकरी नहीं लगवाई और न ही ऐसे वापस दिए। उन्हें अब पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है और आरोपी अन्य बच्चों से भी ऐसे ही पैसे ऐंठते हैं।

उनका आरोप है कि सुखबीर निवासी गांव जमालपुर से तीन लाख, परमजीत वासी गांव हसनपुर से पांच लाख, सोहन लाल निवासी गांव रसीन से पांच लाख, दर्शन निवासी गांव हसनपुर से 11 लाख, रणबीर निवासी गांव हसनपुर से 4.50 लाख, रमेश कुमार निवासी गांव जमालपुर और विनोद निवासी हसनपुर से आठ लाख व सुनील वासी बसताडा, गुरप्रीत सिंह वासी गांव गढ़ी खजूर, प्रमोद जागड़ा निवासी घरौंडा, संदीप शर्मा निवासी गांव पनौड़ी और लखबीर निवासी डेरा कापड़ो से भी 12 लाख रुपये नौकरी लगवाने के नाम पर लिए हैं। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- बढ़ने जा रहे है टोल रेट, 5 से 25 तक बढ़ेंगे रेट

Voice of Panipat

पीएम मोदी ने हरियाणा में एम्स का किया शिलान्यास

Voice of Panipat

राम रहीम को दी गई Z प्लस सुरक्षा, पढ़िए क्यो दी गई सुरक्षा

Voice of Panipat