35.9 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsHaryana PoliticsPolitics

करनाल लाठीचार्ज मामले पर गरमाई सियासत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पहुंची बसताडा टोल.

वायस ऑफ पानीपतय़(कुलवन्त सिंह)- करनाल के बसताड़ा प्रकरण को लेकर करनाल का सियासी पारा लगातार चढ़ रहा है। इस मामले में कांग्रेसी वीरवार को डीसी को ज्ञापन देने जा रहे हैं। उनका नेतृत्व पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष सैलजा कर रही हैं। उन्होंने सेक्टर 12 में एकत्र हुए कांग्रेसियों को संबोधित किया। सैलजा ने कहा कि जिस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व मुख्यमंत्री खुद विधानसभा में करते हैं, वहां किसानों पर अत्याचार होना बहुत चिंताजनक और निंदनीय है। सरकार की जिम्मेदारी है कि सभी वर्गों का ध्यान रखे लेकिन इसके ठीक विपरीत व्यवहर किया जा रहा है।

सैलजा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नौ माह से किसान सड़कों पर है। शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन किया जा रहा है लेकिन यह सरकार न सुन रही है और न देख रही है। मैंने उन घायलों को भी देखा, जिन्हें बसताड़ा लाठीचार्ज में गहरी चोट आई। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने किसानों को नाम लेकर पीटा। सरकार को लोकतांत्रिक प्रणाली से चुना गया लेकिन यह सरकार तानाशाह हो चुकी है।

उन्होंने तानाशाह नादिरशाह का नाम लेते हुए कहा कि यह सरकार उसके जैसा ही आचरण कर रही है। मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री अलग अलग बातें इसलिए करते हैं ताकि किसानों को उलझाया जा सके। कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मानवाधिकार आयोग से भी मिला है। हमें उम्मीद है कि ऐसे प्रयासों से इंसाफ अवश्य मिलेगा। पार्टी नेता राहुल गांधी ने निर्देशित किया है कि एक एक कांग्रेसी को किसानों के साथ खड़ा होना है। हम सड़क से सदन तक किसानों समेत सभी वर्गों की लड़ाई लड़ते हैं। महंगाई आसमान छू रही है। इसका विरोध किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- साले की पत्नी को लेकर जीजा फरार, 10 दिन बाद घर लौटे दोनो, तो साले ने लिया बदला  

Voice of Panipat

भाजपा विधायक की पुत्रवधु की हुई मौत, नहाते समय लगा करंट, खुशियों के माहौल में घर में पसरा मातम

Voice of Panipat

CBSE के निर्देश, अंक अपलोड करने को खोला पोर्टल, लापरवाह स्‍कूलों की जारी होगी सूची

Voice of Panipat