33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक काबू, चोरी की तीन बाइक बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सोमवार को गश्त के दौरान सीआईए-टू पुलिस की एक टीम जीटी रोड पर गोहना मोड़ के पास मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि अनाज मंडी कट के पास संद्विगध किस्म के दो युवक एक एच.एफ डिलक्स बाइक पर सवार होकर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे  दोनो आरोपित युवको को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितो ने उक्त बाइक 4जनवरी को गांव छाजपुर पावर हाउस में क्वाटरों के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपियो की पहचान मनीष पुत्र लीलू व सौरभ पुत्र ब्रहमपाल निवासी खुरगान कैराना यूपी के रूप में हुई।

बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सनोली में सुनील पुत्र देवी सिंह निवासी छाजपुर कला पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया बाइक चोरी की अन्य वारदातो बारे गहनता से पुछताछ करने पर आरोपियो ने दो अन्य बाइक चोरी की वारदातो को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपियो ने बाइक चोरी कर संजय गांधी हस्पताल के पास एक बंद पडी पुरानी बिल्डिग के पास झाडियों मे छुपा रखी था। आरोपियो की निशानदेही पर चोरी की उक्त दोनो बाइक बरामद कर 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया। गिरफ्तार दोनो आरोपियों के कब्जे से चोरी की कुल तीन बाइक बरामद कर दोनो आरोपियो को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

भारतीय किसान यूनियन का पानीपत जिलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ गिरफ्तार, थाने से ही मिली जमानत

Voice of Panipat

एयरफोर्स में एयर मैन रिक्रूटमेंट भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा में पेपर पास करवाने वाला फरार आरोपी काबू

Voice of Panipat

बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए नई गाइडलाइंस की जारी, पढिए किसे दी गई छूट

Voice of Panipat