35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

कुत्ते को घुमाने गए नौकर पर दो बदमाशों ने किया हमला, छीना मोबाइल

वायस ऑफ हरियाणा (कुलवन्त सिंह)- सेक्टर 18 में कुत्ते को घुमा रहे नौकर से दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर मोबाइल लूट लिया। नौकर ने मकान में घुसकर अपनी जान बचाई। मकान मालकिन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वह आईसीयू वार्ड में उपचाराधीन है। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मूलरूप से बिहार के जिला मधुबनी निवासी जय ने बताया कि वह हाल में पानीपत की गीता कॉलोनी निवासी कुलभूषण के मकान में घरेलू कार्य करता है। वह एक अक्तूबर को रोजाना की तरह मालिक के पालतू कुत्ते को रात साढ़े नौ बजे सेक्टर 18 में घुमाने के लिए लेकर गया था। इसी बीच उसका एक कॉल आया तो वह फोन पर बात करने लगा। उसके पास बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और कोठी नंबर 111 का पता पूछने लगे। उसने बताने से ऐतराज कर दिया, जिस रंजिश में बाइक पर बैठे एक युवक ने उसके पेट में चाकू से वार किया और फोन छीन लिया।

घायल ने बताया कि आरोपी फोन छीनने के बाद बाइक पर सवार होकर कुछ दूरी पर चले गए थे। जिसके बाद वह दोबारा आए और उस पर दोबारा चाकू से हमला करने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया। वह दौड़ते हुए मालिक के घर घुस गया और अपनी जान बचाई। घायल युवक के बयान दर्ज कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- पुजारी पर हमला करने वाले आरोपी पर FIR दर्ज

Voice of Panipat

पानीपत का मामला, किशोरी को बहाने से कमरे मे ले गया पड़ोसी युवक, उसके बाद—-II आरोपी युवक गिरफ्तार

Voice of Panipat

आरोपी 5 साल बाद चढा पुलिस के हत्थे, ऐसे की थी ह* त्या

Voice of Panipat