24.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

कुत्ते को घुमाने गए नौकर पर दो बदमाशों ने किया हमला, छीना मोबाइल

वायस ऑफ हरियाणा (कुलवन्त सिंह)- सेक्टर 18 में कुत्ते को घुमा रहे नौकर से दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर मोबाइल लूट लिया। नौकर ने मकान में घुसकर अपनी जान बचाई। मकान मालकिन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वह आईसीयू वार्ड में उपचाराधीन है। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मूलरूप से बिहार के जिला मधुबनी निवासी जय ने बताया कि वह हाल में पानीपत की गीता कॉलोनी निवासी कुलभूषण के मकान में घरेलू कार्य करता है। वह एक अक्तूबर को रोजाना की तरह मालिक के पालतू कुत्ते को रात साढ़े नौ बजे सेक्टर 18 में घुमाने के लिए लेकर गया था। इसी बीच उसका एक कॉल आया तो वह फोन पर बात करने लगा। उसके पास बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और कोठी नंबर 111 का पता पूछने लगे। उसने बताने से ऐतराज कर दिया, जिस रंजिश में बाइक पर बैठे एक युवक ने उसके पेट में चाकू से वार किया और फोन छीन लिया।

घायल ने बताया कि आरोपी फोन छीनने के बाद बाइक पर सवार होकर कुछ दूरी पर चले गए थे। जिसके बाद वह दोबारा आए और उस पर दोबारा चाकू से हमला करने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया। वह दौड़ते हुए मालिक के घर घुस गया और अपनी जान बचाई। घायल युवक के बयान दर्ज कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

भारत की स्टार महिला पहलवान विनेश ने पोलैंड ओपन में जीता गोल्ड मेडल

Voice of Panipat

हिसार में बढ़ रही दूषित पेयजल की समस्या, लोग हो रहे बीमार

Voice of Panipat

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल

Voice of Panipat