36.5 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat Panipat Crime

सोना-चांदी समेत लाखों रूपये की नकदी लेकर फरार हुए चोर, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत के परशुराम कॉलोनी का है। जहां घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे तो चोर रात को लगभग 3:00 बजे घर से कई तोले सोना, चांदी व लाखो रुपये  की नगदी लेकर फरार हो गए। घर की मालकिन का बेटा जब बाइक लेने घर पहुंचा तो चोरी का खुलासा हुआ। गली में लगे हुए सीसी फुटेज में चोर आते हुए नजर आ रहे हैं।

पानीपत में लगातार हो रही चोरियां लोगों के लिए चिंता का कारण बन चुकी है।कल देर रात लगभग 3 बजे परशुराम कॉलोनी के एक घर से 8 तोले सोना 20 तोले चांदी व रजिस्ट्री के लिए घर पर रखे 1लाख 25 हजार रुपये चोर लेकर फरार हो गए। मकान मालकिन ने बताया कि वह 22 तारीख को अपनी लड़की के घर गई थी। जब कल सुबह उनका बेटा घर पर बाइक लेने आया तो दरवाजे की कुंडी  टूटी हुई देखकर घबरा गया तो तुरंत से मां को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था अलमारी के ताले टूटे हुए थे। महिला ने बताया कि एक सोने का सेट 4 अंगूठियां एक सोने की चेन कानों की बाली दो जोड़े टॉप्स ,चांदी के कई सिक्के व पाजेब के साथ 1 लाख 25 हजार रुपए चोर चुरा कर ले गए ।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।उनका कहना है कि  घर पर कोई कमाने वाला नहीं है ।पुलिस से गुहार लगा रहे हैं कि जल्द से जल्द चोर को पकड़े। किला थाने एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया कि परशुराम कॉलोनी में चोर लगभग सवा लाख रुपए 6 से 7 तोले सोना और चांदी लेकर फरार हो गए हैं ।उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्दी चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

स्वास्थ्य संगठन की बढ़ी चिंता, डेल्टा से भी खतरनाक है कोरोना का सी.1.2 वैरिएंट

Voice of Panipat

नहर में डूब रही 15 वर्षीय किशोरी को बचाने के लिए दो लड़कों ने लगाई छलांग, एक डूबा

Voice of Panipat

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर शादी, फिर हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Voice of Panipat