46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

चोर ने कैश चोरी करने के लिए तोडा ATM का ताला, नहीं हुए सफल.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- मामला कुरूक्षेत्र के गुलजारी लाल नंदा मार्ग का है जहां पर सेक्टर सात के सामने चट्ठा कांपलेक्स में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम से सोमवार की रात ढाई बजे एक अज्ञात चोर ने चोरी का प्रयास किया। चोर ने एटीएम से कैश चोरी करने के लिए मशीन पर लगा ताला तोड़ दिया। लेकिन सड़क पर चहल-पहल बढ़ने के चलते चोर अपनी योजना में सफल नहीं हो सका और पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गया। मंगलवार की सुबह बैंक पहुंचे बैंक कर्मचारियों को एटीएम कक्ष के हालात देखकर घटना का पता चला। बैंक प्रबंधक ने सेक्टर सात पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है।

गुलजारी लाल नंदा मार्ग धर्मनगरी की सबसे व्यस्ततम सड़क है। यही शहर की मुख्य सड़क भी है। इस सड़क पर दिन भर वाहनों की भीड़ रहती है। रात में भी इस सड़क पर उत्तर प्रदेश और जीटी रोड की ओर से आने वाले वाहनों की आवाजाही रहती है। ऐसे में व्यस्ततम सड़क पर चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि शहर में पिछले करीब एक माह से चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके कारण शहर में होने वाली चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

सेक्टर सात पुलिस चौकी में दी शिकायत में बैंक प्रबंधक गौरव गुप्ता ने बताया कि सोमवार की रात को 2:30 मिनट पर अज्ञात चोर एक्सीस बैंक के एटीएम में पहुंचा। चोरी ने एटीएम से कैश चोरी करने का प्रयास किया। इस प्रयास में वह एटीएम का ताला तोड़ने में सफल रहा, लेकिन कैश तक नहीं पहुंच पाया। अलसुबह होने के चलते सड़क पर चहल-पहल बढ़ने लगी और चोर पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रबंधक की ओर शिकायत देने पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हत्या या आत्महत्या, बाथरूम में फंदे पर लटकी मिली महिला

Voice of Panipat

पानीपत में शादी के सवा महीने बाद ही पति ने कर दी थी पत्‍नी की हत्या, ऐसे रचा था कत्ल का खेल…..

Voice of Panipat

कोरोना ने शिक्षा स्तर को दिया नया बदलाव, डिजिटल पढ़ाई पर क्यों रहेगा ज्यादा जोर,जानिए

Voice of Panipat