21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

चोर ने कैश चोरी करने के लिए तोडा ATM का ताला, नहीं हुए सफल.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- मामला कुरूक्षेत्र के गुलजारी लाल नंदा मार्ग का है जहां पर सेक्टर सात के सामने चट्ठा कांपलेक्स में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम से सोमवार की रात ढाई बजे एक अज्ञात चोर ने चोरी का प्रयास किया। चोर ने एटीएम से कैश चोरी करने के लिए मशीन पर लगा ताला तोड़ दिया। लेकिन सड़क पर चहल-पहल बढ़ने के चलते चोर अपनी योजना में सफल नहीं हो सका और पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गया। मंगलवार की सुबह बैंक पहुंचे बैंक कर्मचारियों को एटीएम कक्ष के हालात देखकर घटना का पता चला। बैंक प्रबंधक ने सेक्टर सात पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है।

गुलजारी लाल नंदा मार्ग धर्मनगरी की सबसे व्यस्ततम सड़क है। यही शहर की मुख्य सड़क भी है। इस सड़क पर दिन भर वाहनों की भीड़ रहती है। रात में भी इस सड़क पर उत्तर प्रदेश और जीटी रोड की ओर से आने वाले वाहनों की आवाजाही रहती है। ऐसे में व्यस्ततम सड़क पर चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि शहर में पिछले करीब एक माह से चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके कारण शहर में होने वाली चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

सेक्टर सात पुलिस चौकी में दी शिकायत में बैंक प्रबंधक गौरव गुप्ता ने बताया कि सोमवार की रात को 2:30 मिनट पर अज्ञात चोर एक्सीस बैंक के एटीएम में पहुंचा। चोरी ने एटीएम से कैश चोरी करने का प्रयास किया। इस प्रयास में वह एटीएम का ताला तोड़ने में सफल रहा, लेकिन कैश तक नहीं पहुंच पाया। अलसुबह होने के चलते सड़क पर चहल-पहल बढ़ने लगी और चोर पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रबंधक की ओर शिकायत देने पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा विधानसभा- Without Permission नहीं कर सकेगा कोई Entry, पढ़िए news.

Voice of Panipat

3 महीने पहले की थी लव मैरिज, महिला और ननदोई ने फंदा लगा दी जान

Voice of Panipat

लघु सचिवालय पर डटे रहेंगे अन्नदाता, सरकार झुकी न किसान.

Voice of Panipat