19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

शादी से 6 दिन पहले लड़की को ले गया पड़ोसी लड़का, पिता ने कराया अपहरण का केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मंगनी के 6 दिन बाद और शादी से 6 दिन पहले ही लड़की को उसका मुस्लिम पड़ोसी अपने साथ ले गया। लड़की शादी के लिए घर में रखे 12 हजार रुपए और गोद भराई में मिले गहने भी ले गई। दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। लड़की के पिता ने आरोपी लड़के के खिलाफ पानीपत के किला थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है। किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनका एक बेटा व एक बेटी है। उनकी बेटी की 1 जुलाई को मंगनी हुई थी और 14 जुलाई को शादी होनी है। बताया कि मंगलवार उनकी बेटी मां से 10 रुपए लेकर मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने की बात कहकर निकली, लेकिन घर नहीं लौटी।

तलाश और पूछताछ करने पर पता लगा कि पड़ोसी उनकी बेटी को अपने साथ ले गया। आरोपी के मां-बाप से पूछताछ की तो उन्होंने बेटे के एक महीने से घर न होने की बात कही। दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। हर जगह तलाश करने के बाद पिता ने किला थाने में आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

लड़के के परिजनों का भी हाथ होने का आरोप
लड़की के परिजनों ने बताया कि इस मामले में आरोपी के परिजनों का पूरा हाथ है। इसमें एक लड़का भी शामिल है, जो आपराधिक किस्म का है। हालांकि पुलिस ने आरोपी के परिजनों ने पूछताछ की है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रोडवेज विभाग ने बंद पड़ी बसें ठीक करवाकर की इन रूटों पर की शुरू, मिलेगी राहत

Voice of Panipat

बारिश के पानी में करंट उतरने से हुई 4 लोगों की मौत.

Voice of Panipat

किसानों को इस योजना के तहत मिलेंगे सालाना इतने रूपये, इस तरह से करें आवेदन

Voice of Panipat