38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia Crimes

आसाराम के खिलाफ थोड़ी देर मे होगा सजा का एलान, दु*ष्कर्म के मामले मे कोर्ट ने ठहराया दोषी

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- गुजरात के गांधीनगर की एक अदालत ने सोमवार को आसाराम बापू को 2013 के एक दुष्कर्म के मामले में दोषी पाया है। आज कोर्ट इस मामले में सजा का एलान करेगा। बता दें कि आसाराम बापू पर सूरत की एक महिला ने आरोप लगाया था कि 10 साल पहले अहमदाबाद के मोटेरा में स्थित अपने आश्रम में उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

वहीं, विशेष लोक अभियोजक आरसी कोडेकर ने बताया कि हमने अदालत से आसाराम को आजीवन कारावास और भारी जुर्माना लगाने का अनुरोध किया है। हमने यह भी कहा कि पीड़िता को मुआवजा दिया जाना चाहिए। अदालत आज दोपहर करीब 3 बजे सजा सुनाएगी।विशेष लोक अभियोजक आरसी कोडेकर के अनुसार, पीड़िता ने सूरत पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसे 2013 में अहमदाबाद पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया था। चांदखेड़ा थाना पुलिस ने आसाराम बापू और उनके बेटे नारायण साईं सहित 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

बता दें कि आसाराम वर्तमान में जोधपुर जेल में है। वहीं, सूरत की अदालत में नारायण साईं के खिलाफ एक अलग मुकदमा चल रहा है। दो बहनों ने आसाराम और उनके बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि 1997 से 2006 के बीच आसाराम और उनके बेटे द्वारा संचालित मोटेरा आश्रम में उनके साथ दुष्कर्म किया गया था। छोटी बहन ने नारायण साईं और बड़ी ने आसाराम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

करवा चौथ पर पत्नी कर रही थी पति का इतजार, घर पर आई दुखद खबर

Voice of Panipat

पिछले 35 दिनों में डेंगू के 108 मरीज, अब संख्या हुई इतनी

Voice of Panipat

पानीपत रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स में ‘हिन्दी तकनीकी सेमिनार’ का आयोजन

Voice of Panipat