33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPanipat

पुलिस ने पकड़ा वाहन चोरी करने वाली गैंग का एक बदमाश, चोरी के वाहन भी किये बरामद.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- पुलिस के हाथ एक बडी कामयाबी है। पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित चोरी करने के बाद वाहनों के नंबर काटकर उनको बेच देता था। सोनीपत में चोरी की स्कार्पियो को बेचने आने के दौरान एक बदमाश के पकड़ में आने पर गैंग की जानकारी मिली। आरोपित सोनीपत के गांव रोहणा का रहने वाला संजय है। उनसे चोरी की दो अन्य गाड़ी बरामद की गई हैं। वाहन चोरी निरोधक स्टाफ की टीम बहालगढ़ रोड से एक व्यक्ति को स्कार्पियो के कागजात दिखाने को कहा तो उसके पास कोई दस्तावेज नहीं था।

उसने बताया कि वह सोनीपत के गांव रोहणा का रहने वाला संजय है। पुलिस ने गाड़ी को चेक किया तो इंजन व चेसिस के नंबर काटकर दोबारा से लगाए गए थे। उसके खिलाफ सेक्टर-27 थाने में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पूछताछ में संजय ने बताया कि इस कार को वह अपने साथी प्रदीप व अजीम से एक लाख 70 हजार रुपये में खरीदकर लाया था। प्रदीप उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव गेसुपुर बरवाला का रहने वाला है। आजकल वह गाजियाबाद के नेहरूनगर में रहता है जबकि अजीम दिल्ली का रहने वाला है। उन्होंने 2020 में शाहबाद डेयरी, दिल्ली से इसे चोरी किया था।

पुलिस ने बताया कि यह गाड़ी बिहार की है। इसके साथ ही आरोपित ने बताया कि वह चोरी की अर्टिगा व स्विफ्ट कार को तीन लाख में खरीदकर लाया था। चोरी की अर्टिगा व स्विफ्ट कार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने संजय को न्यायालय में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। उधर, वाहन चोरी निरोधक दल से गुलशन कुमार ने बताया कि आरोपित को चोरी की गाड़ी बेचने वाले उत्तर प्रदेश के दोनों युवकों की तलाश की जा रही है। वहीं चोरी की गाड़ी खरीदने वालों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। यह बड़ा गैंग है। इनके तार कई राज्यों में फैले हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

1 दिसंबर से बदल रहे हैं ये नियम, LPG सिलेंडर हो सकता है सस्ता

Voice of Panipat

गुरुग्राम के एक गांव में घुसा तेंदुआ

Voice of Panipat

विदेश भेजने के नाम पर 2 युवकों से की 32 लाख की धोखाधड़ी, पढिए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat