35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- नशे की लत पूरी करने के लिए आरोपी ने BIKE चोरी की वारदातों को अंजाम दिया

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना समालखा चौकी पुलिस ने चोरीशुदा बाइक बेचने की फिरक में घूम रहे एक युवक को समालखा मनाना फ्लाई ओवर पुल के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी ऋषिपाल उर्फ काला निवासी सौंदापुर से बाइक चोरी की दो वारदातों का खुलासा हुआ।

थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील ने बताया कि समालखा चौकी पुलिस टीम को गत मंगलवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि संद्विग्ध किस्म का एक युवक मनाना फ्लाई ओवर पुल के नीचे स्पलेंडर बाइक पर घूम रहा है। बाइक चोरी की होने की संभावना है। सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर बाइक सवार युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान ऋषिपाल उर्फ काला पुत्र रामभज निवासी सौंदापुर के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त बाइक 27 जुलाई की देर शाम समालखा में चुलकाना रोड पर जैन धर्मशाला के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे थाना समालखा में विशाल पुत्र सतनारायण निवासी चुलकाना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
पूछताछ में आरोपी ने एक अन्य सीडी डिलक्स बाइक 25 जुलाई को समालखा पुरानी सब्जी मंडी से चोरी करने बारे स्वीकारा। आरोपी ने चोरीशुदा सीडी डिलक्स बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर बाइक को मनाना फाटक के पास लावारिस हालत में छोड़ दिया था। चोरीशुदा उक्त सीडी डिलक्स बाइक पुलिस टीम द्वारा पहले बरामद की जा चुकी है। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना समालखा में पीयूष पुत्र रतन लाल निवासी पुरानी सब्जी मंडी समालखा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदि है। नशा खरीदने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो उसने बाइक चोरी की उक्त दो वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी चोरीशुदा स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर बाइक को बेचने के लिए मंगलवार को ग्राहक की फिराक में मनाना फ्लाई ओवर पुल के नीचे घूम रहा था। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद कर आरोपी ऋषिपाल को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Personal Loan के EMI से हो गए है परेशान, तो EMI को कम करने के लिए Follow करे ये टिप्स

Voice of Panipat

हरियाणा कैबिनेट मीटिंग 6 मार्च को, अहम फैसलों पर सीएम लगाएंगे मुहर

Voice of Panipat

सबसे तेज तरक्की करने वाले राज्‍यों में पहले पायदान पर हरियाणा

Voice of Panipat