33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Latest News PANIPAT NEWS

अब हरियाणा मे शाम 7 बजे तक खुले रहेंगे बाजार और मॉल

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पूरे हरियाणा मे कोरोना के मामलो मे कमी देखी जा रही है | हालाकि अब हरियाणा सरकार की तरफ से नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है | राज्य सरकार ने बाजार और शापिंग माल खुलने के समय में छूट दी है। अब हरियाणा में शापिंग माल व बाजार शाम के 7 बजे तक खुले रहेंगे। मुख्य सचिव संजीव कौशल ने इस बाबत निर्देश जारी करते हुए कहा है कि राज्य में कोरोना अनुशासन के लिए अन्य प्रतिबंध यथावत रहेंगे।

दूध, दवाओं सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की दुकानें हर समय खुली रहेंगी।हरियाणा में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट आनी शुरू हो गई है। इसके साथ ही राज्य सरकार ने कोविड प्रतिबंधों में ढील देनी शुरू कर दी है। मुख्य सचिव संजीव कौशल ने इस बाबत निर्देश जारी करते हुए कहा है कि राज्य में कोरोना अनुशासन के लिए अन्य प्रतिबंध यथावत रहेंगे। दूध, दवाओं सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की दुकानें हर समय खुली रहेंगी।

हरियाणा में कोरोना संक्रमण दर लगातार घट रही है। अब कोरोना संक्रमण दर 16.40 रह गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान हुई 38571 लोगों की जांच में 6351 कोरोना संक्रमित मिले। फिलहाल राज्य में 39565 कोरोना संक्रमित हैं, इनमें से 37990 होम आइसोलेशन में हैं। ओमिक्रोन के कुल 307 केसों में से अब सिर्फ एक ही सक्रिय केस है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत

Voice of Panipat

दहेज की पूर्ति न होने पर विवाहिता की हत्या,9 महीने पहले हुई थी शादी

Voice of Panipat

इन 14 जिलों में होंगे 10 साल पुराने वाहन बैन, सुप्रीम कोर्ट ने दिये आदेश

Voice of Panipat