25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

नवविवाहिता ने रेप की कोशिश करने के ससुर व देवर पर लगाए आरोप, पति समेत कई लोगों पर मामला दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पूरनपुर इलाके में एक नवविवाहिता ने अपने देवर और ससुर के खिलाफ उसके संग रेप की कोशिश करने का संगीन मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपने पति को भी इस मामले में आरोपी बनाया है। बताया जाता है कि पति अपनी पत्नी के साथ सम्बंध बनाने में असमर्थ है। यह बात जब बहु ने अपने ससुरालवालों को बताई तो उसके देवर और ससुर ने उसके साथ रेप की कोशिश की। 

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने देवर और ससुर का विरोध किया तो उन लोगों ने उसकी पिटाई भी की. परेशान होकर बीती रात पीड़िता किसी तरह से पुलिस के पास पहुंची  और आपबीती सुनाते हुए अपने पति, सास, ससुर सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जानकारी के मुताबिक एक स्थानीय गांव की युवती की शादी बीती मई में हुई थी।  युवती का आरोप है कि शादी के बाद उसके पति ने कई दिन तक उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। फिर पति ने शारीरिक संबंध बनाने में सक्षम न होने की जानकारी भी उसे दी। उसने नवविवाहिता को ये भी बताया कि वो शादी से इनकार कर रहा था, लेकिन उसके परिवार और रिश्तेदारों ने जबरन उसकी शादी करा दी।

युवती का आरोप है कि जब उसने इस बात की जानकारी अपनी सास को दी तो उसने देवर से संबंध बनाने का तर्क दिया। इसी के बाद उसके देवर ने एक रात उसके कमरे में में घुसकर रेप का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। फिर अगली रात उसके ससुर ने उसके साथ बलात्कार की कोशिश की. विरोध करने पर फिर उसकी पिटाई की कुछ दिन बाद तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर मायके वाले 31 मई को पीड़िता को विदा कराकर अपने साथ घर ले आए। इस दौरान लड़की की हालत में सुधार होने लगा औऱ 25 अक्टूबर को उसके घर पंचायत हुई।

पंचायत में लड़के पक्ष को दहेज आदि वापस करने को कहा गया. आरोप है कि तब लड़की के ससुरालियों ने गाली-गलौज कर उसे जान से उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। अब पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की ओर से शाहजहांपुर निवासी उसके पति, ससुर, और देवर समेत नौ लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुक्दमा दर्ज कर लिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, 50 यात्रियों से भरी पलटी बस, शीशे तोड़कर बाहर निकाली सवारियां

Voice of Panipat

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ी मुश्किलें, चार्जशीट दाखिल

Voice of Panipat

सर्दियों में बढ़ेगा कोरोना वायरस का कहर, वैज्ञानिकों की चेतावनी

Voice of Panipat