36.1 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsIndia NewsSports

नीरज चोपड़ा वतन लौटे, 15 अगस्त के बाद Panipat आने की चर्चा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- टोक्यो ओलिंपिक में जेवलिन थ्रो मुकाबले में देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा वतन लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया गया। वहीं एथलीट की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर फैंस का जमावड़ा लगा। लेकिन खिलाड़ी वीवीआईपी रास्ते से होटल के लिए निकल गए। नीरज चोपड़ा का परिवार बेटे के स्वागत के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा। नीरज शाम करीब 5 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे। वहां पहले अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और फिर परिवार ने स्वागत किया। नीरज ने माता-पिता के पांव छूकर आशीर्वाद लिया।

तय कार्यक्रम के अनुसार, नीरज फिलहाल दिल्ली में ही रुकेंगे। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात होनी है। वहीं नीरज के इंतजार में पानीपत शहर पलकें बिछाए बैठा है। वहीं चर्चा ये भी है कि नीरज 15 अगस्त के बाद पानीपत आएंगे।

नीरज की मां सरोज देवी बेटे को देखने के लिए बेताब हैं। वे घर पहुंचने पर उसका मनपसंद चूरमा खिलाकर स्वागत करेंगी। नीरज की बहन संगीता का कहना है कि उनके भाई ने खूब मेहनत की है। ये सफर आसान नहीं रहा, लेकिन अब जब भाई इतिहास रचकर लौट रहा है, तब परिवार उसके स्वागत के लिए तैयार है

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana में गणतंत्र दिवस की धूम, सीएम ने अंबाला और गृहमंत्री अनिल विज ने किया करनाल में ध्‍वजारोहण

Voice of Panipat

मुक्केबाज पूजा वोहरा ने एशियन चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

Voice of Panipat

सोना-चांदी खरीदने की कर रहे है तैयारी, तो ये खबर आपके लिए

Voice of Panipat