46.5 C
Panipat
May 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPanipat

हिमाचल प्रदेश से पानीपत में कर रहा था नशा तस्करी, 600 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी से की पूछताछ.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से पानीपत में नशा तस्करी की जा रही है। बीते दिनों CIA-3 ने 600 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने हिमाचल के कुल्लू निवासी सप्लायर को पंजाब के रोपड़ से गिरफ्तार किया है। अब सप्लायर से पानीपत में तस्करी करने वाले की जानकारी ली जा रही है। आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

CIA-3 प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि बीते गुरुवार को गश्त के दौरान चौटाला रोड से कार समेत हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के गांव भंतूर निवासी अतुल को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के पास से 600 ग्राम चरस बरामद हुई थी। इस चरस को आरोपी पानीपत में बेचने वाला था। गिरफ्तार के बाद आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। तब उसने कुल्लू जिले के गांव पनवी निवासी नारायण सिंह से 30 हजार रुपए में चरस खरीदने की बात बताई। पुलिस तभी से नारायण की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी हिमाचल से बाहर था।

गुप्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार को पंजाब के रोपड़ से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पानीपत में नशा तस्करी के ठिकानों का पता लगाया जाएगा। जबकि पहले पकड़े गए आरोपी का रिमांड पूरा होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सीएम का फैसला गैर सरकारी विद्यालयों के रिटायर कर्मियों को मिलेगी पेंशन

Voice of Panipat

जानिए क्यो बढ़ रहे है सोने- चांदी के लगातार भाव

Voice of Panipat

इंडियन वेरिएंट’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर केंद्र सख्त

Voice of Panipat