48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat Crime

तालाक के बाद पति पर लगाया आरोप, अश्लील वीडियो बना अब देता है धमकी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के हिसार जिले में तलाक होने के बाद पति के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने का मामला सामने आया है। पत्नी ने पूर्व पति पर सुहागरात के समय अश्लील वीडियो बनाने की शिकायत की है। पीड़िता का कहना है कि पूर्व पति ने वह वीडियो और तस्वीरें वकील को दे दी हैं। धमकी दी है कि वह उसका घर न बसने देगा और न ही चैन से जीने देगा। बर्बाद करेगा और जान से भी मार देगा।

महिला ने हांसी शहर थाने में पूर्व पति के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2019 में राजस्थान के गांव भादरा निवासी राकेश के साथ हुई थी। निजी कारणों से शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी आपस में अनबन रहने लगी और वह वापस मायके आ गई। उसकी ओर से तलाक के लिए हिसार कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

इसी साल सितम्बर में दोनों का तलाक हो गया। लेकिन राकेश ने कोर्ट परिसर में उसको और परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह उसे बसने नहीं देगा और बर्बाद कर देगा। वहीं उसने कहा कि उसने सुहागरात के समय की वीडियो और फोटो बना रखे हैं, जिसे वह पैन ड्राइव में डालकर वकील को देकर आया है। अब सारी दुनिया तमाशा देखेगी और तुम लोग भी देखना। जब पीड़ित परिवार की ओर से वकील से इस बारे पूछा गया तो वकील ने कहा कि राकेश उसे एक पैन ड्राइव दे कर गया था। वकील से पैन ड्राइव लेने के बाद चेक किया गया तो उसके अंदर आपत्तिजनक विडियो थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धाराओं के तहत स्त्री की लज्जा भंग करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग करने वाला कालू Haryana का

Voice of Panipat

कोविड संबंधित सामानों के दान पर GST रिफंड देने वाला हरियाणा बना पहला राज्य, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष आज संभालेंगे पद, पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा के साथ दिल्ली से चला काफिला

Voice of Panipat