31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Politics Latest News Politics

ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए आज गोबिंद कांडा भरेंगे नामांकन

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- ऐलनाबाद उप चुनाव में नवरात्रों के पहले दिन कई प्रत्याशियों की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। जिनमें प्रमुख गोबिंद कांडा है जो भाजपा की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा कर चुके हैं। कांडा ने दावा किया है कि उनके नामांकन के वक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, सांसद सुनीता दुग्गल, मनीश ग्रोवर प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे।

अभय सिंह चौटाला व कांग्रेस प्रत्याशी आठ अक्टूबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

विधायक गोपाल कांडा भी नामांकन के वक्त उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि विचार विमर्श कर सात अक्टूबर को नामांकन पत्र दाखिल करने का निर्णय लिया गया है। इसी दिन कई निर्दलयीय प्रत्याशी भी नामांकन दाखिल करेंगे जो अपना नामांकन पत्र तैयार कर चुके हैं। इनेलो की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे अभय सिंह चौटाला व कांग्रेस प्रत्याशी आठ अक्टूबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। आठ अक्टूबर तक ही नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। श्राद्ध के कारण छह अक्टूबर तक किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को मतदान होना है।

हरियाणा लोकहित पार्टी से विधायक गोपाल कांडा के भाई गोबिंद कांडा तीन दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं। भाजपा ने उन्हें सशक्त उम्मीदवार माना है और कांडा परिवार पहली बार ऐलनाबाद के चुनावी मैदान में उतर रहा है। इससे पहले गोबिंद दो चुनाव रानियां विधानसभा क्षेत्र से लड़ चुके हैं और द्वितीय स्थान पर रहे हैं। उनके चुनावी मैनेजमेंट हमेशा अच्छी मानी गई है। सात अक्टूबर को अग्रेसन जयंती है और इसी दिन गोबिंद कांडा ने नामांकन पत्र दाखिल करने का निर्णय लिया। दरअसल इनेलो के विधायक अभय चौटाला ने किसान आंदोलन को समर्थन करते हुए विधायक पग से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद क्षेत्रवासियों के मांग पर यह उपचुनाव करवाया जा रहा है। जिसके लिए 30 अक्टुबर को मतदान होगा वहीं 3 नवंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सोना हुआ सस्ता, चांदी की कीमत में भी गिरावट, जानें रेट

Voice of Panipat

पत्नी प्रताडित करती है तो पति हो सकता है अलग, निश्चित रूप से है अधिकार.

Voice of Panipat

डीजल की कीमतों में 100 दिन की सबसे बड़ी गिरावट, पेट्रोल भी हुआ सस्ता

Voice of Panipat