33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Covid-19 Updated India News Latest News

गणतंत्र दिवस परेड पर दिखा कोरोना महामारी का असर

वायस ऑफ पानीपत :-कोरोना महामारी का असर इस साल गणतंत्र दिवस परेड पर देखने को मिला है. जानकारी के मुताबिक महज 5,000 लोग उपस्थित हुए और टीकों की दोनों खुराक लेने के अलावा सभी ने दोहरे मॉस्क पहन रखे थे और समारोह स्थल पर ‘दो गज की दूरी’ के नियम का भी पालन किया गया.

कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक ले चुके वयस्कों और टीके की कम से कम एक खुराक ले चुके 15 साल से अधिक उम्र के किशोरों को इस समारोह में शामिल होने की अनुमति मिली थी. 15 साल से कम उम्र के बच्चों को इसमें शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई थी. समारोह स्थल के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की चौकस निगाह बनी रही. कुर्सियों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए लगाया गया था. समारोह में भाग लेने वालों को सफेद रंग की एक टोपी भी दी गई थी जिस पर आजादी का अमृत महोत्सव लिखा हुआ था.

मौजूदा समय में देश कोविड की तीसरी लहर का सामना कर रहा है. भारत में एक दिन में कोविड-19 के 2,85,914 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,00,85,116 हो गई. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, देश में 665 और लोगों की संक्रमण से मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 4,91,127 हो गई.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

12वीं तक के स्कूल में 7 कक्षाएं Digital, एडमिशन के लिए पास करना पड़ता है Test

Voice of Panipat

हाथरस कांड के बाद महिला सुरक्षा पर गृह मंत्रालय की एडवाइजरी, FIR दर्ज करना अनिवार्य

Voice of Panipat

CBSE ने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स के लिए शुरू की Tele Counselling

Voice of Panipat