38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsPANIPAT NEWS

CBI ने 2 युवकों पर की FIR दर्ज, पैसे कमाने के लिए करते थे ये काम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- CBI ने चाइल्ड पोनोग्राफी मामले में हिसार के बासड़ा व नहला गांव के दो युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की है। टीम ने बासड़ा निवासी सतकार के खिलाफ 120बी, आईटी एक्ट की धारा 67 बी के तहत के दर्ज करते हुए 22 नवंबर को जांच में शामिल होने के लिए दिल्ली बुलाया है। इसके अलावा टीम ने सतकार के घर से एक मोबाइल फोन, पांच सिम कार्ड, मैमोरी कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पासबुक व एटीएम कार्ड जब्त किया है।

सीबीआई टीम के आगे सतकार ने कुबूला है कि उसकी एक लोगिन आईडी है जिस पर पोनोग्राफी से जुड़े लिंक मिलते हैं। वह पैसे कमाने के लिए इन लिंक को आगे शेयर करता था। आरोपी के अलावा टीम ने घर के अन्य सदस्यों के मोबाइल आदि की भी जांच की है। टीम ने नहला वासी प्रवीण का फोन व अन्य सामान भी जब्त किया है।बता दें कि चाइल्ड पोनोग्राफी मामले में दिल्ली से पहुंची CBI की टीम ने इंस्पेक्टर डीसी यादव, इंस्पेक्टर संजीव चंद्र व सोमन बैनर्जी की टीम ने मंगलवार सुबह 7 बजे हिसार के अलग-अलग एरिया में छापेमारी की थी।

जानकारी के मुताबिक 12 घंटे से ज्यादा जांच चली। जहां सतकार के फोन में टीम को सोशल मीडिया पर चार ग्रुप की जानकारी मिली है जिनमें चाइल्ड पोनोग्राफी के लिंक शेयर किए जाते थे। टीम ने बासड़ा के अलावा बांडाहेड़ी, डिफेंस कॉलोनी व फतेहाबाद के नहला गांव में भी जांच करते हुए दो युवकों को नोटिस दिए हैं। बताया जा रहा है कि मोबाइल या लेपटॉप के जिन आईपी एड्रेस से चाइल्ड पोनोग्राफी से संबंधित वीडियो व फोटो आगे शेयर किए गए थे उनके यहां सीबीआई द्वारा छापेमारी की गई थी। सीबीआई टीम के मेंबर सोमन बैनर्जी के अनुसार आरोपियों को कितना पैसा लिंक शेयर पर मिलता था और कैसे यह नेक्सस चल रहा था इस बारे में अभी कुछ नहीं बताया जा सकता है। फिलाहा CBI टीम पूरी जांच कर रही है ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फाइनल ईयर के एग्जाम को लेकर सरकार के आदेश, अब यूनिवर्सिटीज को सितंबर के अंत तक करवानी होगी परीक्षा

Voice of Panipat

Panipat पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, क्यो की थी हत्या, पढ़िए पूरा मामला

Voice of Panipat

Bike चोरी करने वाले 2 आरोपी काबू, चोरो से Bike बरामद

Voice of Panipat