38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodCinemaLatest News

पंचतत्व में विलीन हुए बप्पी दा, अंतिम विदाई में पहुंची कई फिल्मी हस्तियां

वायस ऑफ पानीपत( देवेंदर शर्मा ) :-   हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज गायक बप्पी लहरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मंगलवार देर रात को उनका मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। बप्पी लहरी के निधन की खबर बुधवार को सामने आई। जिसके बाद उनके चाहने वाले शोक में डूब गए। अब गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया है। बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट पर किया है।

अब दिग्गज गायक पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। उनके बेटे बप्पा ने मुखाग्नि दी। बुधवार को बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार उनके बेटे की वजह से नहीं हो सका, क्योंकि उनके बेटे बप्पा लहरी अमेरिका रहते हैं। ऐसे में उन्हें आने में समय लगा। बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। बॉलीवुड के सितारे उन्हें निधन पर शोक जताया रहे हैं।

बप्पी लहरी की अंतिम विदाई में कई फिल्मी सितारे भी पहुंचे।शक्ति कपूर, उदित नारायण, विद्या बालन, मीका सिंह, विंदू दारा सिंह, भूषण कुमार, सुनील पाल और गायक शान सहित कई फिल्मी हस्तियों ने बप्पी लहरी की अंतिम विदाई में हिस्सा लिया। बप्पी दा का अंमित संस्कार 1 बजे के बाद किया गया है। बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कंटेंपरेरी स्टाइल से चार चांद ही लगा दिए थे। आरडी बर्मन के बाद उन्होंने अपने अलग स्टाइल से लोगों का दिल जीता था। चलते चलते, थानेदार, साहेब, डिस्को डांसर, सैलाब और नमक हलाल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया था।बप्पी लहरी बीते 29 दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे। वह ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने के इंफेक्शन से पीड़ित थे। डॉक्टर के अनुसार बीच में उन्हें आराम मिल गया था। जिसके बाद बप्पी लहरी को 15 फरवरी को अस्पताल से डिसचार्ज कर घर भेज दिया गया था, लेकिन देर रात उनका निधन हो गया था। 69 साल के बप्पी दा के लिए फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी देश की आंखें नम हो गईं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आपके दिल का हाल बयां करती हैं आंखें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं अलर्ट

Voice of Panipat

भारत में फंसे विदेशियों की वीजा वैधता 31 अगस्त तक बढ़ाई गई

Voice of Panipat

ढाई साल पहले बेटे की हुई थी हत्‍या, अब स्कूल संचालक (पिता) को गोलियो से भूना

Voice of Panipat