24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeIndia NewsLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT में हथियारों का सौदागर गिरफ्तार, 5 देसी पिस्तौल और 6 मैगजीन बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के पानीपत शहर में गेस्ट हाउस के साथ गंदे नाले की पुलिया पर पुलिस ने अवैध हथियारों के सौदागार को गिरफ्तार किया है..युवक के पास से 5 देसी पिस्तौल और 6 मैगजीन मिली है.. जिसे वह एक थैले में डालकर हाथों में लेकर बिना डरे पैदल- पैदल जा रहा था.. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है.. जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा..

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में HC संजय ने बताया कि वह CIA-थ्री यूनिट में तैनात है.. बीती शाम वह टीम के साथ गश्त के दौरान पुराना बस स्टैंड के पास मौजूद था.. इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक युवक रेलवे फाटक की ओर से रेस्ट हाउस के साथ लगते गंदा नाला की पुलिया से होता हुआ जीटी रोड से शहर की ओर जा रहा है, जिसके पास अवैध हथियार हैं..

*शहर के सुभाष बाजार का रहने वाला आरोपी*

सूचना मिलते टींम गंदा नाला के पास पहुंची.. जहां उन्होंने सामने से एक युवक तो आते हुए देखा.. युवक सामने खड़ी पुलिस को देखकर एकदम मुड़कर फरार हो गया। जिसे टीम ने तत्परता से पकड़ लिया.. पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान इकराम पुत्र इकबाल निवासी सुभाष बाजार वार्ड नंबर 10 के रूप में बताई.. युवक के हाथ में लिए हुए सफेद थैला को चेक किया.. जिस दौरान थैले में 5 देसी पिस्तौल व 6 मैगजीन मिली.. सभी पिस्तौल अनलोड थी..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बुलेट ट्रेन से भी ज्यादा तेज है गदर 2 की गड्डी, वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से इतनी दूर

Voice of Panipat

Haryana के गृह मंत्री अनिल विज ने Google को कहा- ‘Thank you’, पढ़िए किस काम से है खुश

Voice of Panipat

वेस्ट के गोदाम में भीषण आग,दमकल की करीब 9 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

Voice of Panipat