25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

गंगा राम कॉलोनी मे हुई मैनुदीन अंसारी की हत्या के मामले मे 2 आरोपित गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- गंगा राम कालोनी मे हुई मैनुदीन अंसारी की हत्या के मामले मे दोनों आरोपितो को सीआईए-वन पुलिस ने काबू किया । आरोपितो की पहचान सुमित व आफताब निवासी गंगाराम कालोनी पानीपत के रुप मे हुई ।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया गत 7 अगस्त को थाना पुराना औधोगिक पुलिस को गंगाराम कालोनी मे खाली प्लाट मे एक अज्ञात युवक के मृत अवस्था मे पड़ा होने बारे सुचना मिली थी । पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हस्पताल के शव ग्रह मे रखवा दिया गया था । मृतक की पहचान गंगाराम कालोनी निवासी मैनूदीन अंसारी के रुप मे हुई थी । मृतक मैनूदीन अंसारी के बड़े भाई गुड्डू के ब्यान पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनो के हवाले कर दिया गया था । बाद मे गुड्डू ने शिकायत देकर बताया उसके भाई मैनूदीन अंसारी की  एक महिला के साथ बातचीत थी । महिला के जानकार सुमित पुत्र जयभगवान व आफताब पुत्र खुसरुपदीन निवासी गंगाराम कालोनी का उसके भाई मैनूदीन के साथ झगड़ा हुआ था रंजिश रखते हुए दोनो ने उसके भाई मैनूदीन की हत्या की है । गुड्डू की शिकायत पर नामजद दोनो आरोपितो के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओ के तहत थाना पुराना औधोगिक मे मुकदमा दर्ज कर आरोपितो की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम उनके संभावित ठिकानो पर दंबिश दे रही थी ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया बुधवार को सीआईए-वन पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली मैनूदीन की हत्या के मामले मे फरार नामजद दोनो आरोपित वाहन के इंतजार मे गोहाना मोड़ पर खड़े है । पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए आरोपित सुमित पुत्र जयभगवान व आफताब पुत्र खुशरुदीन निवासी गंगाराम कालोनी को काबू किया । गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था । रिमांड के दौरान पुलिस पुछताछ मे दोनो आरोपितो से खुलासा हुआ कि दोनो की जानकार एक महिला के साथ मैनूदीन की बातचीत थी । इसके लिए दोनो ने उसको कई बार मना किया । दोनों आरोपित 6 अगस्त को कच्ची फाटक पर शराब ठेके के नजदीक पहुंचे तो दोनो को मैनूदीन वहां पर खड़ा मिला । दोनो आरोपितो ने मैनूदीन के साथ मारपीट की बाद मे गंगाराम कालोनी मे ले गये वहां पर दोनो ने लकड़ी के डंडे व फट्टे से मैनूदीन के सिर व अन्य भाग पर वार किये । मैनूदीन के मुंह व नाक से खून निकल रहा था बाद मे उसकी मौत हो गई ।

इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया दोनो से वारदात मे प्रयोग किया लकड़ी का डंडा व फट्टा बरामद कर पुलिस रिमांड अवधी पुरी होने पर गिरफ्तार दोनो आरोपित सुमित व आफताब को माननीय न्यायालय मे पेश कर दोनों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, 50 यात्रियों से भरी पलटी बस, शीशे तोड़कर बाहर निकाली सवारियां

Voice of Panipat

बढ़ रहे पेट्रोल व डीजल के दाम, पढिए रेट लिस्ट

Voice of Panipat

सॉरी, मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने लौटाई वैक्सीन

Voice of Panipat