35.4 C
Panipat
June 13, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

हरियाणा के ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह भी कोरोना पॉजिटिव

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौ. रणजीत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक दिन पहले ही उनके सैंपल लिए गए थे, जिसके बाद जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई। बिजली मंत्री ने खुद ही कोरोना पॉजिटिव होने व होम क्वारेंटाइन होने की जानकारी दी है। अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है परंतु चिकित्सकों की सलाह पर होम क्वारेंटाइन हो गए हैं। उन्होंने यह भी अनुरोध किया है कि कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वो आइसोलेट हो और अपनी जांच करा लें। सेशन से एक दिन पहले ही उन्होंने जांच करवाई थी। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन अब दिए गए सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले भी मुख्यमंत्री व कई अन्य मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

कोरोना महामारी के मद्देनजर हरियाणा के ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह के सितंबर माह में हिसार जिले में होने वाले सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। यह जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि बिजली की समस्याओं को लेकर हिसार के लोक निर्माण विश्राम गृह में होने वाला जनसुनवाई कार्यक्रम भी इस बार स्थगित किया गया है। इसके लिए 3 सितंबर की तिथि निर्धारित की गई थी। इसके अतिरिक्त सितंबर माह में होने वाले अन्य सभी कार्यक्रमों को भी आगामी आदेशों तक रद्द कर दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पहलवान योगेश्वर दत्त हो सकते हैं बरोदा सीट से भाजपा के उम्मीदवार

Voice of Panipat

1 सितम्बर से बदल जाएंगे कई नियम, आम जनता पर होगा सीधा असर

Voice of Panipat

सीएम ममता बनर्जी ने दिसंबर से पहले सभी को वैक्सीनेशन के दावे को बताया ‘झूठा’, कहा- केन्द्र खरीदकर राज्यों को मुफ्त बांटे

Voice of Panipat