10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Uncategorized

खुदाई करके चुराया गया हिंदुस्तान पेट्रोलियम का कच्चा डीजल, लीकेज होने से खेतों में भी फैला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम को लेकर अब परिणाम सामने आने लगे हैं। हरियाणा के फतेहाबाद शहर में देर रात गांव अरहवां से हिंदुस्तान पेट्रोलियम कोरपोरेशन की पाइप लाइन से तेल चोरी होने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। सूचना मिलते ही कंपनी के इंजीनियर मौके पर पहुंच गए और पाइप लाइन को ठीक करने का काम शुरू कर दिया। सूचना मिली है कि काफी मात्रा में कच्चा डीजल चोरी हुआ है। लीकेज के कारण तेल खेतों में बिखर गया है। फिलहाल अधिकारी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दे रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, हिंदुस्तान पेट्रोलियम की पाइप लाइन पंजाब के बठिंडा से बहादुरगढ़ तक जाती है। पिछले कुछ दिनों से तेल के दाम बढ़ने के कारण लोग अब तेल चोरी करने लग गए हैं। यहीं कारण है कि जमीन के अंदर जो पाइप लाइन जा रही है, उससे तेल चोरी होने लग गया है। फतेहाबाद जिले में पाइप लाइन से तेल चोरी होने का यह पहला मामला है। शुक्रवार सुबह किसी ने सूचना दी कि गांव अरहवां के पास हिंदुस्तान पेट्रोलियम की पाइप लाइन लीकेज हो रही है।

सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर आई। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही रिफाइनरी से इंजीनियर भी पहुंच गए। रात को पहले पाइप लाइन की खुदाई की गई और बाद में वैल्डिंग की सहायता से पाइप लाइन काटी गई है। पाइप लाइन लीकेज होने के कारण खेतों में भी कच्चा तेल बिखर गया। इस मामले में अभी तक अधिकारी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दे रहे हैं।

Related posts

How To Win Friends And Influence People with GAME

Voice of Panipat

The Lazy Man’s Guide To Travel You to Our Moms

Voice of Panipat

पति ने पत्नी की हत्या कर जलाया था शव, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat