28.4 C
Panipat
June 13, 2021
Voice Of Panipat
Panipat

उपायुक्त ने जारी किए कोरोना को लेकर निर्देंश,पालन न करने पर कार्यवाई

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने सभी जिलावासियों से आह्वान किया है कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हमें पूरी तरह से सर्तक रहना होगा क्योंकि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उपायुक्त सोमवार को लघु सचिवालय में कोविड-19 के तहत सम्बंधित अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि अब जिले में ज्यादा कोरोना मरीज बढ़ रहे है। हमें पूरी तरह चौकस रहना होगा। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे अपने अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा सक्रियता बढ़ाये और सोशल डिस्टेंश बनाए रखने में पूरा सहयोग दें।

उपायुक्त ने बताया कि जो लोग मास्क नही लगाते उनको जुर्माना लगाया जाए क्योंकि अब लॉकडाउन लगभग पूर्ण रूप से खुल चुका है। उन्होंने सिविल सर्जन को कहा कि टैस्टिंग को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने पर जोर दें। जो लोग घरों में आईसोलेट किए गए हैं उनके बारे में पूरी जानकारी रखें कि वे कहीं आवागमन तो नही कर रहे हैं। जिले में जहां-जहां कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं और हटाए गए हैं वहां पर तय दिशानिर्देशों के तहत अनुपालना की जा रही है या नही यह भी ध्यान रखें।
डीसी धर्मेन्द्र सिंह ने लोगों से आह्वान किया कि वे घरों से बाहर तभी निकले जब जरूरत हो। प्राय: देखने में आया है कि बाजारों में बहुतायत भीड़ हो रही है इसलिए स्वयं भी सावधानी रखें और अनावश्यक रूप से बाजारों में आने से बचें। उन्होंने कहा कि बच्चों व बुजुर्गो को बाजार में लाने से परहेज करें। रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने पर जोर दें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पड़ोसी का मकान शिफ्ट करा रहा था ड्राइवर, तीसरी मंजिल से गिरा, मौत

Voice of Panipat

पानीपत शहर में हुई लाखो के मोबाइल की चोरी, बोरियो में भरकर ले गए मोबाइल

Voice of Panipat

उपायुक्त हेमा शर्मा ने दी अहम जानकारियां, पूरी खबर पढ़े

Voice of Panipat