8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
India News

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एम्स में भर्ती, हाल में ही कोरोना से हुए थे ठीक

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. हाल में ही अमित शाह ने कोरोना से जंग जीती है. देर रात उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है..14 अगस्त को ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना की रिपार्ट निगेटिव आई थी. अमित शाह कोरोना निगेटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी. कल रात उन्हें हल्का बुखार था. इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.

अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे. शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना किया था. 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर अमित शाह ने कहा था, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा.’

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

वायरस म्यूटेशन की वजह से युवाओं और बच्चों के लिए अब ज्यादा चिंता-PM

Voice of Panipat

किसानों का रेल रोको आंदोलन जारी, टिकैत ने कही ये बात

Voice of Panipat

CAA हिंसा पीड़ितों से नहीं मिल पाए राहुल-प्रियंका, पुलिस ने मेरठ बॉर्डर से ही वापस लौटाया

Voice of Panipat