38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Covid-19 UpdatedHaryanaIndia News

भारतीय नेवी पर भी कोरोना वायरस का साया, टेस्ट में 21 नौसैनिक मिले पॉजिटिव

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

कोरोना वायरस अपना पैर पसारता जा रहा है. हर क्षेत्र में इसके संक्रमण की रिपोर्ट आ रही है. भारतीय नौसेना के जवानों में भी इसके प्रसार का डर पैदा हो गया है. बताया जा रहा है कि नौसेना में 25 से अधिक कर्मियों के कोरोना टेस्ट हो चुके हैं और इनमें से 21 पॉजिटिव बताए जा रहे हैं.

आईएनएस आंग्रे, मुंबई में 21 पॉजिटिव केस पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि आईएनएस आंग्रे, मुंबई परिसर में एक नाविक से बाकी लोगों में इसका संक्रमण फैला है. यह नाविक 7 अप्रैल को हुई जांच में पॉजिटिव पाया गया था.

आईएनएस आंग्रे, मुंबई परिसर में लोगों को क्वारनटीन कर दिया गया है. साथ ही संक्रमण और न फैले इसके लिए सभी कदम उठाए गए हैं. अच्छी बात ये है कि जहाज और पनडुब्बियों में संक्रमण का कोई मामला नहीं है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. वहीं भारतीय सेना में शामिल अधिकारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. भारतीय सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक डॉक्टर कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए हैं.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

नवरात्रों में क्या है खास इस बार जानें

Voice of Panipat

मारपीट ओर पैसे छीनने वाले 2 आरोपितों को किया गिरफ्तार, पढिए पूरी खबर.

Voice of Panipat