35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

महिला की संदिग्ध हालत में मौत पर हंगामा, चार लोगों पर लगा हत्या का आरोप.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- जींद के गांव लिजवाना कलां में जहर के प्रभाव में आने से एक महिला की मौत हो गई। महिला के भाई ने आरोप लगाया कि उसकी बहन को ससुरालीजनों ने जबरदस्ती जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। जुलाना थाना पुलिस ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ जहर देने व हत्या करने का आरोप लगाया है।

रोहतक जिले के गांव खरैंटी निवासी अनिल कुमार ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन अनीता उर्फ मोनू गांव लिजवाना में शादीशुदा थी और उसकी तीन लड़के व दो लड़की हैं। उसने बताया कि 26 अगस्त को उसकी बहन अनीता उर्फ मोनू को योजनाबंद तरीके से जहरीला पदार्थ दे दिया। बाद में तबीयत बिगड़ने पर मेरे भांजे सुनील उसको पीजीआइ रोहतक लेकर गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उसने आरोप लगाया कि उसकी बहन को रमेश, बिंटू, मोनिका, रामरती ने जबरदस्ती जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या की है। उसने आरोप लगाया कि इससे पहले भी आरोपितों ने उसकी बहन की बेटी मनीषा को जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी थी, लेकिन उस समय आरोपितों ने इसकी भनक किसी को भी नहीं लगने दी। अब उसी योजना के तहत उसकी बहन अनीता उर्फ मोनू को जहरीला पदार्थ दे दिया।

इसके बाद आरोपितों ने यहां पर भी गुमराह करने का प्रयास किया। जहां पर आरोपितों ने कहा कि दवा के धोखे जहरीला पदार्थ खाने की बात कही, लेकिन जब मैंने अपने स्तर पर जांच की तो सामने आया कि आरोपितों ने जबरदस्ती उसकी बहन को जहरीला पदार्थ देकर हत्या की है। जुलाना थाने के जांच अधिकारी एएसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि महिला की पीजीआइ में उपचार के दौरान मौत हुई है। महिला के भाई ने ससुरालीजनों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हटेगा स्पेशल टैग, किराया होगा कम

Voice of Panipat

हरियाणा CM के पूर्व मीडिया सलाहकार को बड़ी जिम्मेदारी

Voice of Panipat

पानीपत में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Voice of Panipat