38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

बबैल गांव मे पंच का चुनाव हारने की रंजिश मे शराब ठेकेदार पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- गांव बबैल में कार सवार युवक को रोक तलवार से हमला कर गंभीर चोट मारने के मामले में थाना सेक्टर 13/17 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान धर्मेंद्र पुत्र जयभगवान निवासी बबैल के रूप में हुई।

थाना सेक्टर 13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दंबिस दे रही थी। आरोपी पुलिस पकड़ से बचने के लिए छुपकर रह रहा था। पुलिस टीम ने रविवार को मिली गुप्त सूचना पर दंबिस देकर आरोपी धर्मेंद्र को सेक्टर 13/17 से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पूछताछ में आरोपी धर्मेंद्र ने वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की तलवार बरामद कर गहनता से पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी धर्मेंद्र को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

थाना सेक्टर 13/17 में रविंद्र पुत्र कवरभान निवासी बबैल ने शिकायत देकर बताया था कि उसने गांव बराना शराब ठेके में हिस्सेदारी कर रखी है। 7 फरवरी की साय वह पार्टनर देवेंद्र निवासी बबैल के साथ कार से घर जा रहा था। कार को देवेंद्र चला रहा था। जब वह गांव निवासी धर्मेद्र पुत्र जयभवान के मकान के सामने पहुंचे तो धर्मेद्र के भांजे नरेश ने इशारा कर गाड़ी को रूकवाया। उसने गाड़ी से नीचे उतरकर नरेश से पूछा क्या बात हुई। तभी धर्मेद्र व उसका भाई सोकेंद्र घर से बाहर आए, धर्मेद्र के हाथ में तलवार थी। धर्मेंद्र ने आत ही उसके सिर पर तलवार से वार कर दिया। सिर से खून बहने लगा वह जमीन पर गिर गया। उसके जमीन पर पड़ने के बाद तीनों ने लात मारी। यह सब देखकर देवेंद्र गाड़ी से नीचे उतरा तो तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। इलाज के लिए उसको जिला के एक नीजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रविंद्र ने शिकायत में बताया घटना के समय उसकी जेब में 72 हजार रूपए थे। उसे शक है तीनों आरोपी पैसे ले गए। रविंद्र की शिकायत पर थाना सेक्टर 13/17 में आईपीसी की धारा 323,324,326,506 व आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में JBT शिक्षकों को झटका, आंचार संहिता के कारण Transfer Order रोके

Voice of Panipat

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम को बंधक बना पीटा, टीम की शिकायत पर 7 नामजद व 40 अज्ञात पर केस दर्ज

Voice of Panipat

अगर आप दिल्ली जा रहे है, तो पढ़िए ये जरुरी खबर, वरना होगी दिक्कत

Voice of Panipat