25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana India News

पंजाब परिवहन मंत्री ने देर रात की सरप्राइज चेकिंग, ट्रांसपोर्टस के बीच मचा हड़कंप, प्राइवेट बसों को कराया सील

वायल ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- पंजाब के नए ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मंगलवार देर रात सवा 12 बजे जीरकपुर के मैक-डी चौक पर प्राइवेट बसों की चेकिंग करने पहुंचे। ट्रांसपोर्ट मंत्री के साथ आरटीओ भी मौजूद थे। इस दौरान वहां मौजूद ट्रांसपोर्टस के बीच हड़कंप मच गया। ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग ने दिल्ली से शिमला, वैष्णो देवी व अलग-अलग राज्यों से पंजाब में आने वाली टूरिस्ट बसों की सरप्राइस चेकिंग की। इस दौरान मंत्री राजा वडिंग ने सख्ती दिखाते हुए आधा दर्जन के करीब टूरिस्ट बसों को टैक्स चोरी करने पर इंपाउंड कर दिया।

पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग फुल एक्शन मोड में हैं। मंत्री राजा वड़िंग ने खुद बसों में चढ़कर सवारियों से बातचीत की और उनके बस में चढ़ने का स्थान पूछ रहे थे। कुछ संचालकों ने अलग-अलग जगहों से रास्ते से सवारियों को चढ़ाया था, जो कानून के खिलाफ था। इसलिए इन्हें सील करवा दिया गया। इसके अलावा कुछ बसों का टैक्स नहीं भरा गया था उन्हें भी इंपाउंड कर दिया गया है।

इतना ही नहीं मंत्री ने दरियादिली दिखाते हुए बसों में बैठी सवारियों से हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हुए उन्हें बस स्टैंड तक छोड़ा गया इसके बाद बसों को इंपाउंड करने के निर्देश जारी किए गए। मंत्री राजा वड़िंग ने कहा कि प्राइवेट बस संचालक करोड़ों रुपये का टैक्स चोरी कर रहे हैं। टूरिस्ट बसों को ट्रांसपोर्ट बसों की तरह चलाया जा रहा है, जिससे सरकार को माली नुकसान हो रहा है। इसको रोकने के लिए ही उनकी तरफ से यह कार्रवाई की गई है, जो लगातार चलती रहेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में कोरोना वैक्सीन चोरी, सेंटर का ताला तोड़कर वैक्सीन की 1710 डोज चुराई

Voice of Panipat

पानीपत में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले सावधान, होगी कार्यवाही- डीसी

Voice of Panipat

हरियाणा मे बड़ा घोटाला, अफसरों ने दबा दी फाइल, गृह मंत्री विज नेे मांगी रिपोर्ट

Voice of Panipat