17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News India News

दर्दनाक हादसा- बस व ट्रक की भीषण टक्कर से लगी आग, 8 की मौत, अन्य गंभीर रूप से घायल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- राजस्थान के जोधपुर संभाग के सरहदी जिले बाड़मेर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक निजी ट्रेवल एजेंसी की बस के ट्रेलर से टक्कर में आग लग गई। आग में कई लोगों के झुलसने जानकारी हैं, वही प्रारंभिक तौर पर 8 लोगों के आग में जलने से मौत की जानकारी सामने आ रही है। एसपी दीपक भार्गव के अनुसार, राजस्थान के बाड़मेर ज़िले के पचपदरा के पास बस और ट्रक की टक्कर में अब तक कुल 8 लोगों की मौत गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस संबंध में जिला कलेक्टर को आवश्यक कार्रवाई करने और घायलों के इलाज के लिए विशेष प्रबंधन के निर्देश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर बाड़मेर हाईवे पर भांडी गांव के पास एक ट्रेलर और निजी ट्रैवल बस की टक्कर हुई जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे में कई लोगों के जलने की जानकारी हैं वही प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 2 दर्जन से अधिक लोगों को बाड़मेर के बालोतरा कस्बे के नाहटा अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि सूचना मिलने के बाद पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी पहुंची है। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं घायलों का बालोतरा के नाहटा अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घटना को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए बाड़मेर जिला कलेक्टर को पूरे मामले की जानकारी देने के लिए कहा है। इसके अलावा उन्होंने झुलसे हुए घायलों के लिए बेहतर चिकित्सा प्रबंधन के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री अभी दिल्ली में है। उन्होंने जिला कलेक्टर से फोन पर वार्तालाप कर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

प्राइवेट अस्पताल अगर वसूल रहे है ज्यादा पैसे तो करे इन नंबरो पर शिकायत

Voice of Panipat

दर्दनाक हादसा- पेड़ से टकराई कार, 5 युवकों की हुई मौत

Voice of Panipat

बिग-बॉस-15 में अफसाना खान को सलमान खान ने सुनाई खरी-खोटी, पढिए

Voice of Panipat