13.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

SDVM स्कूल (सीनियर विंग) की लिफ्ट में फंसकर लैब अटेंडेंट की मौत, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सेक्टर 11-12 स्थित SDVM स्कूल (सीनियर विंग) की लिफ्ट में फंसकर स्कूल के लैब अटेंडेंट की मौत हो गई। फंसने के तीन घंटे बाद भी युवक को लिफ्ट से नहीं निकाला जा सका। लिफ्ट के फर्श और गेट में फंसने के कारण युवक की मौत हो गई। तीन घंटे तक भी किसी मैकेनिक को नहीं बुलाने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया और स्कूल मैनेजमेंट पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। हंगामे को देखते हुए चांदनी बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

हलवाई हट्‌टा निवासी अमित गुप्ता ने बताया कि उसका भाई अंकित गुप्ता 2011 से सेक्टर 11-12 स्थित SDVM स्कूल की सीनियर विंग में लैब अटेंडेंट के रूप में कार्यरत था। शनिवार 3:58 बजे जूनियर विंग की एडमिनिस्ट्रेटर रेणूका सिंगला का उनकी बहन मनीषा जैन के पास फोन आया कि अंकित लिफ्ट में फंसा हुआ है। वह तभी अपने जीजा रविंद्र जैन और बहन के साथ स्कूल पहुंचे। तब स्कूल में मैनेजमेंट पदाधिकारी व प्रिंसिपल मौजूद थीं। लिफ्ट के पास जाकर देखा तो भाई दूसरी मंजिल पर लिफ्ट के गेट में फंसा हुआ था। आरोप है कि उन्होंने मैनेजमेंट के हाथ जोड़कर जल्द से जल्द मैकेनिक बुलाकर भाई को बचाने की विनती कि, लेकिन मैनेजमेंट ने ध्यान नहीं दिया।

मैकेनिक के आने पर नीचे जाकर देखा तो लिफ्ट का फर्श टूटा मिला। आशंका है कि लिफ्ट का फर्श पहले से ही टूटा हुआ था। जिसमें फंसने के कारण अंकित नीचे चला गया। समय से सहायता न मिलने के कारण उसकी मौत हो गई।

तीन घंटे बाद आया मैकेनिक
अंकित की बहन मनीषा गुप्ता ने बताया कि उनका भाई तीन बजे से लिफ्ट में फंसा हुआ था। इसके बाद भी स्कूल मैनेजमेंट उसके समय से निकालने के लिए किसी लिफ्ट मैकेनिक को नहीं बुला पाया। करीब 6 बजे पानीपत से निजी मैकेनिक मौके पर पहुंचा। युवक को निकालने के लिए लिफ्ट के फर्श को गैस कटर से काटना पड़ा।

26 नवंबर को हुई थी शादी
मनीषा ने बताया कि वह तीन भाई-बहन थे। अंकित और अमित जुड़वा थे। 26 नवंबर 2020 को ही अंकित की मिनाक्षी से शादी हुई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कोर्ट ने ज्ञानवापी तहखाने में पूजा करने के लिए के लिए कोर्ट ने दी इजाजत

Voice of Panipat

45 लाख की अफीम ले जा रहे युवक को किया काबू, तस्करी के बदले मिलना था कमीशन

Voice of Panipat

पानीपत: करंट लगने से हुई युवक की मौत, इंग्लैंड जाने की कर था युवक तैयारी

Voice of Panipat