24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

HARYANA सरकार का बुलडोजर एक्शन तोड़ी गई नूंह में 200 झुग्गियां

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- नूंह हिंसा के बाद सरकार का बुलडोजर चलने लगा है.. गुरुवार को नूंह के तावडू नगर की मोहम्मदपुर रोड स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को हटा दिया गया.. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये लोग भी 31 जुलाई को नूंह हिंसा में शामिल थे.. इस दौरान महिला पुलिस बल सहित रैपिड एक्शन फोर्स की 2 कंपनियों की मदद से अवैध रूप से बसाई गई कॉलोनी को कब्जा मुक्त कर दिया गया.. हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक अजीत बालाजी जोशी के निर्देश पर यह है अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया.. जिसमें ड्यूटी मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी एसडीएम तावडू संजीव कुमार ने संभाले रखी। हालांकि कुछ महिलाओं ने इसका विरोध भी करना चाहा, लेकिन भारी पुलिस बल की मौजूदगी के चलते विरोध ठंडा पड़ गया..

पुलिस सूत्रों ने भास्कर को बताया कि इनमें बांग्लादेश से आए लोग अवैध तरीके से रह रहे थे और इनमें काफी सारे लोगों के हिंसा में शामिल होने की जानकारी मिली थी.. जिनमें रोहिंग्या भी शामिल हैं.. इसके बाद प्रशासन की तरफ से कार्रवाई की गई..

नूंह के SP नरेंद्र बिजारणिया ने कहा कि अवैध रूप से बसी इस बस्ती में कई घुसपैठिए होने की सूचना मिल रही थी.. इस दौरान करीब 4 घंटे चली कार्रवाई में 200 से अधिक झुग्गियों को जमीदोंज किया गया.. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जहां भी इस तरह के संदिग्ध कॉलोनियां अवैध रूप से बसाई गई हैं, सभी को खाली कराया जाएगा..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कपड़ों पर मकड़ी चढने का बनाया बहाना, बुजुर्ग से लूटे 15 हजार रूपये, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अनिल विज को बताया सरदार पटेल, जानिए क्यों

Voice of Panipat

तेल के भाव में आज भारी बढ़ोतरी, जानिए अपने शहर में पेट्रोल-डीजल का दाम

Voice of Panipat