38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

एक परिवार के तीन सदस्यों के फांसी पर लटके मिले शव, मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के जींद के नरवाना क्षेत्र से मामला सामने आया है। जहां पर गांव धनौरी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के फांसी के फंदे पर लटके मिलने से हडकंप मच गया है। मृतकों में पति, पत्नी तथा बेटा शामिल है। घटना की सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। एक माह में एक ही परिवार के चार सदस्य आत्महत्या कर चुके हैं।

पूरा मामला गांव धनौरी का है जहां के निवासी ओमप्रकाश (48), उसकी पत्नी कमलेश (45), उसका बेटा सोनू (20) के शव बुधवार को मकान में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने रात को फांसी लगाई है। घटना की सूचना मिलते ही गढ़ी थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया।

जानकारी के दौरान सामने आया है कि लगभग एक महीने पहले मृतक ओमप्रकाश के भाई बलराज ने खेत में कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी। गढ़ी थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य मकान में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है। मृतकों पर पूर्व में हुई एक व्यक्ति की हत्या का संदेह था। मामले की विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में 1 किलो 500 ग्राम चरस सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा में पटवारियों की हड़ताल हुई खत्म

Voice of Panipat

हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में 30 लाख की 5 परियोजनाओं का शुभारम्भ

Voice of Panipat