21.9 C
Panipat
October 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPANIPAT NEWSPolitics

HARYANA:- CM सैनी का बड़ा ऐलान, 20 हजार परिवारों को मिलेंगे 100 गज का प्लाट

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के CM सैनी ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा ऐलान किया है.. उन्होंने कहा सरकार प्रदेश के 20 हजार गरीब परिवारों को 100 गज का प्लाट देगी.. इसके साथ ही अब सरकार CM आवास योजना के तहत मिलने वाले प्लाट की रजिस्ट्री भी करेंगे .. उन्होंने कहा कि ये योजना हरियाणा के पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर ने बनाई थी.. सोनीपत में कल यानी सोमवार को बीपीएल परिवार के लाभार्थियों को फ्लैट का पजेशन और उनकी रजिस्ट्री भी मौके पर कर कागज दिए जाएंगे..

  CM सैनी ने कहा प्रदेश के सभी मंत्री और विधायक अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिन परिवारों को जमीन के अभाव में प्लाट का कब्जा नहीं दिया जा सकता है, उन सभी को प्लॉट खरीदने के लिए एक-एक लाख रुपए की आर्थिक मदद की जाएगी। गरीबों को प्लाट देने की बात पहले की सरकार ने की, लेकिन उनको कोई कागज या कब्जा नहीं दिया गया

सीएम ने कहा कि हरियाणा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश सरकार ने 552 करोड़ रुपए खर्च किए.. प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत 30,440 मकानों के निर्माण की स्वीकृति मिली..

CM नायब सैनी ने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्र (PPP) को लेकर लोगों की जो समस्या है उनके समाधान के लिए तमाम जिलों के डीसी की ड्यूटी निर्धारित की है.. वह हर जिले में जनता दरबार लगा के लोगों की समस्या का समाधान करेंगे.. 9 से 11 बजे रोजाना सिविल सचिवालय में ये दरबार लगेगा.. जहां डीसी तीन घंटे बैठकर लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

क्रेडिट कार्ड बंद करने का झांसा देकर ठग ने उडाए 46500 रूपये, पढिए.

Voice of Panipat

गृहक्लेश के चलते पति को आया गुस्सा, पति ने कर दी पत्नी की ह*त्या, अब हुई उम्रकैद की सजा

Voice of Panipat

High बीपी Control करने से लेकर दिमाग तेज करने तक, जानें अनार का जूस पीने के अनगिनत फायदे

Voice of Panipat