25.2 C
Panipat
September 8, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

अवैध रूप से गर्भपात कराने की थी तैयारी, 2 गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के हिसार से मामला सामने आया है जहां के अग्रोहा के संजीवनी अस्पताल में अवैध रूप से दुष्कर्म पीडिता के गर्भपात कराने की तैयारी की जा रही थी। जिस दौरान 5 एमटीपी किट भी मंगवाई गई थी। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डॉ. पुष्पा सिहाग व उनकी सहयोगी सोनिया को गिरफ्तार किया। कार्रवाई के बाद अस्पताल को बंद करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बीएएमएस डिग्री धारक डॉ. पुष्पा सिहाग अग्रोहा में संजीवनी अस्पताल चलाती है। वह एलोपैथिक में उपचार करती है और खुद को प्रसूति व महिला रोग का विशेषज्ञ बताती है। बता दें कि भिवानी जिले की दुष्कर्म पीड़िता के गर्भपात कराने की तैयारी की जा रही थी। जिसके लिए 5 एमटीपी किट महिला से ही मंगवाई गई थी।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बताया कि अस्पताल की पहली मंजिल पर एक महिला भर्ती की गई थी। महिला मरीज की ट्रीटमेंट फाइल चेक की तो पता लगा कि महिला ने पिछले दस दिन में एमटीपी किट का उपयोग किया था। अस्पताल में अल्ट्रासाउंड करने के बाद महिला को मिसोप्रेस्ट गोली दी गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल संचालक डॉ. पुष्पा, उसकी सहयोगी  सोनिया को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को सोमवार दोपहर बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- कारोबारी से जबरन वसूली मामले में 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

Voice of Panipat

PANIPAT:- हाइवे पर लेन चेंज करने पर, 10 वाहन चालकों पर FIR किए दर्ज

Voice of Panipat

HARYANA सरकार का बड़ा फैसला, इन 4 जिलों में स्कूल बंद करने के दिए आदेश

Voice of Panipat