25.2 C
Panipat
September 8, 2024
Voice Of Panipat
BollywoodCinemaEntertainment

बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मीनाक्षी शेषाद्रि

वायस ऑफ पानीपत :- बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस  मीनाक्षी शेषाद्रि लंबे अंतराल के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करना चाहती हैं. जब वह अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्होंने शादी कर और पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं. इन सालों में उन्होंने परिवार पर ध्यान दिया. अब उनके बच्चे सेटल हो गए हैं. मीनाक्षी कमबैक करना चाहती हैं.

मीनाक्षी शेषाद्रि अब ऐसी स्क्रिप्ट और रोल्स के तलाश में हैं, जो उनकी अदाकारी के साथ न्याय कर पाए. उन्होंने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने अनुभवों और प्लान और वापसी होने के बारे में कई एक बड़ा इंटरव्यू दिया है. इसमें खास बात ये हैं कि मीनाक्षी शेषाद्रि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थीं, लेकिन उनकी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं था और ना ही उनके अफेयर की खबरें या अफवाह उड़ी.

मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा,एक पत्रकार ने मुझे ‘आइस मेडेन’ की उपाधि दी. यह तब हुआ जब मैं ऊटी में ‘हीरो’ की शूटिंग कर रही थी. यह हमारा पहला आउटडोर शेड्यूल था, बहुत ठंड थी और मुझे ‘निंदिया से जागी बहार’ गाने की शूटिंग करनी थी. कुछ शॉट्स के लिए मुझे ठंडे झरने के नीचे बैठना पड़ा, लेकिन मैं बीमार थी, बुखार था और गला खराब था.”

मीनाक्षी शेषाद्रि ने आगे कहा,मैंने सुभाष जी से अनुरोध किया कि हम शूटिंग करने से पहले कुछ दिन इंतजार करें. इस बीच, प्रेस शूट कवर करने के लिए आया था और प्रेस के एक सदस्य ने मुझे अपनी मां की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा. मैं इतनी बीमार महसूस कर रही था कि मैं अपनी मां को अपने साथ रखना चाहती थी.  तो, उन्होंने कहा कि चूंकि वह किसी से बात नहीं करती है, इसलिए वह एक ‘आइस मेडेन’ है. बाद में, मेरे लिए इस नाम का इस्तेमाल कई बार किया गया क्योंकि मेरे पास लिंक-अप, बॉयफ्रेंड या अफेयर्स नहीं थे.

Related posts

प्लेबॉय की कवर गर्ल रह चुकी शर्लिन चोपड़ा, कहा- राज ने गुमराह किया..

Voice of Panipat

करीबी दोस्त होन के बावजूद भी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंची ये एक्ट्रेस,

Voice of Panipat

‘दहिया V/s मलिक’ फिल्म पर मचा बवाल, गृहमंत्री अनिल विज बोले- जातिगत विवाद ठीक नहीं, होगी उचित कार्रवाई

Voice of Panipat