25.8 C
Panipat
July 29, 2021
Voice Of Panipat
Panipat Crime

नेपाल से हरियाणा में तस्‍करी का खेल, अंसल टाउन से पकड़ा गया तस्कर 

वायस ऑफ पानीपत (कुलवंत सिंह) -: अफीम की तस्करी नेपाल से पानीपत में  होने की खबर आई है जिसकी तस्करी करने वाला तस्कर अंसल टाउन में रह रहा था । जिसे स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट की टीम ने अंसल टाउन से ही  एक किलो 210 ग्राम अफीम के साथ धर दबोचा। बता दें कि तस्कर की पहचान नेपाल के जनकपुर प्रदेश के जिला पराना नारायणी के गांव मादूपुर निवासी रविंद्र गिरी के रूप में हुई है। वह करीब डेढ़ महीने से अंसल टाउन में किराये के मकान में रह रहा था और दो दिन पहले ही वह नेपाल से अफीम लेकर आया।

स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट के इंचार्ज जोगिंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि अंसल टाउन में बाहर का एक व्यक्ति रह रहा है। उसकी गतिविधि संदिग्ध है। जिस पर एसआइ ओमप्रकाश, रामप्रसाद अनूप, सुनील व विजय की टीम को भेजा गया। इस दौरान आरोपित बाइक पर आता दिखाई दिया। जिस पर उसे पकड़ लिया गया। तहसीलदार छोटू राम की मौजूदगी में उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से एक किलो 210 ग्राम अफीम बरामद हुई। 

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि  वह अफीम सप्लाई करता था। जिसे वो  नेपाल के पारसा जिले के टिनडूबिया गांव के खुमारी नामक तस्कर से खरीदकर लाया। इससे पहले भी वह एक बार यहां पर अफीम लाकर  उसे भी उसने थोड़ी-थोड़ी मात्रा में बेचा ।वहीं आरोपित तस्कर को रिमांड पर  लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIAPT

Related posts

मित्तल मेगा मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग

Voice of Panipat

आपसी रंजीश के चलते पिता समेत 5 साल की बेटी पर भी डाला खौलता हुआ पानी

Voice of Panipat

नारंग हत्याकांड को लेकर, पानीपत SP-MLA घिरे जनता के सवालों से

Voice of Panipat